scriptमानसून आ गया, सावधान, आकाशीय बिजली गिरने से एक ही दिन में आठ साल के बच्चे समेत 3 की मौत | Monsoon has arrived, be careful, three including an eight-year-old chi | Patrika News
झालावाड़

मानसून आ गया, सावधान, आकाशीय बिजली गिरने से एक ही दिन में आठ साल के बच्चे समेत 3 की मौत

खेत में काम करते वक्त किसान पर गिरी बिजली

झालावाड़Jul 03, 2022 / 08:39 pm

Ranjeet singh solanki

मानसून आ गया, सावधान, आकाशीय बिजली गिरने से एक ही दिन में आठ साल के बच्चे समेत तीन की मौत

मानसून आ गया, सावधान, आकाशीय बिजली गिरने से एक ही दिन में आठ साल के बच्चे समेत तीन की मौत

झालावाड़, राजस्थान में मानसून आ गया है। प्रदेशभर भी अच्छी बारिश हो रही है। आकाशीय बिजलियां कड़कने वक्त घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए।हाड़ौती में रविवार को आकाशीय बिजली गिरने से आठ साल के मासूस बालक, एक किसान समेत तीन जनों की अकाश मौत हो गई। पिड़ावा क्षेत्र में भी रविवार शाम को आकाशीय बिजली गिरने से एक महिला की मौत हो गई है।

खेत में काम करते वक्त किसान पर गिरी बिजली
झालावाड जिले में रविवार को शाम पांच बजे आकाशीय बिजली गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मंडावर थाना क्षेत्र के टेकला गांव निवासी अर्जुनसिंह पुत्र पूरीलाल गुर्जर उम्र 29 साल की खेत पर कृषि कार्य करते समय बिजली गिरने से मौत हो गई। परिजन युवक को एसआरजी चिकित्सालय लेकर आए जहां चिकित्सकों ने घोषित कर दिया।
आकाशीय बिजली गिरने से 8 वर्षीय मासूम की मौत
बारां जिले के कवाई थाना क्षेत्र के बालापुरा गांव में रविवार शाम को घर के बाहर खेल रहा मासूम राकेश की आकाशीय बिजली गिरने से मौत हो गई। परिजन इलाज के लिए उसे छबड़ा स्वास्थ्य केंद्र ले गएए जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

वृद्ध की पानी में डूबने से मौत
मनोहरथाना ग्राम पंचायत के गांव जालमपुरा निवासी किसान की खेत पर जाते समय रास्ते में खाळ पर बने एनीकट को पार करने के दौरान पैर फिसलने से गिरकर पानी में डूबने से मौत हो गई।
मृतक के भतीजे मोहन लाल व मृतक के पुत्र कन्हैया लाल ने बताया कि जालमपुरा निवासी प्रभु लालए 71 आत्मज भंवर लाल तंवर की कचोटिया के खाळ पर बने एनीकट से बारिश के दौरान खेत पर जा रहा थे। इसी दौरान पैर फिसलने से गिर कर पानी में डूब गए। जिससे उसके मुहं में पानी भर गया। तुरंत ग्रामीणों ने उन्हें निकाला। तब तक उसने दम तोड़ दिया था। परिजन उन्हें अस्पताल नहीं ले गए और न ही पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Home / Jhalawar / मानसून आ गया, सावधान, आकाशीय बिजली गिरने से एक ही दिन में आठ साल के बच्चे समेत 3 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो