scriptMineral Minister Pramod Jain Bhaya…जनहित के कोई काम नहीं रूकेंगे: प्रमोद जैन | No work of public interest will stop: Pramod Jain | Patrika News
झालावाड़

Mineral Minister Pramod Jain Bhaya…जनहित के कोई काम नहीं रूकेंगे: प्रमोद जैन

परवन सिंचाई परियोजना के काम में तेजी लाएंगे

झालावाड़Dec 05, 2021 / 09:14 pm

Ranjeet singh solanki

Mineral Minister Pramod Jain Bhaya...जनहित के कोई काम नहीं रूकेंगे: प्रमोद जैन

Mineral Minister Pramod Jain Bhaya…जनहित के कोई काम नहीं रूकेंगे: प्रमोद जैन

झालावाड़. जिले के प्रभारी मंत्री प्रमोद जैन भाया ने कहा कि जनहित के कोई काम नहीं रूकेंगे। जो कार्य धीमी गति से चल रहे हैं, उन्हें तेजी से पूरा करने के अधिकारियों को निर्देश दिए जाएंगे। हाड़ौती की महत्वपूर्ण परवन सिंचाई परियोजना के कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए जा चुके हैं। कल ही अधिकारियों की इस संबंध में बैठक ली है। झालावाड़ में पत्रकारों से रूबरू होते हुए उन्होंने यह बातें कही। उन्होंने कहा कि भाजपा की कथनी और करनी में अंतर है। ये पहला बार है रहा जो प्रजातांत्रिक तरीके से रैली करना चाहे और उसकी अनुमति नहीं दें।
प्रभारी मंत्री ने पार्टी में गुटबाजी के सवाल पर कहा कि बड़े परिवार में विचार, भावना सभी का समावेश होकर परिवार चलता है, कांग्रेस की रीति-नीति रही है कोई गुट नहीं है, आपस तालमेल का अभाव है तो मेरा प्रयास रहेगा, सभी को एककर जिले में कांग्रेस को मजबूत करेंगे। हमारे लिए पार्टी सर्वोपरी है। परवन वृहृद सिंचाई परियोजना के बारे में कहा कि यह हाड़ौती की बड़ी परियोजना है, बारां में आयोजित रैली में मैंने संकल्प लिया था। इसका काम स्वीकृत नहीं हुआ तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। इसका वन विभाग व अन्य जगहों से क्लीयरेंस करवा कर राहुल गांधी ने इसका शिलान्यास करवाया था। निर्माण कार्यों की गुणवत्ता में कमी पाई गई, अधिकारियों को एपीओ किया। कार्य को गति देने के लिए कल बैठक आयोजित की गई है। झालावाड़ में सीवरेज व अमृत योजना में धीमे कार्य पर कहा कि इस बारे में अधिकारियों से चर्चा कर काम में गति लाने का प्रयास करेंगे। अधिकारी छोटे हो या बडे उसको इसका खामियाजा भुगतना होगा। उन्होंने कहा कि
नंदी गोशाला बनाने के लिए बजट में घोषणा की थी, इसमें 1 करोड़ 45 लाख रुपए संस्था को दिए जा रहे हैं। गोशालाओं को अनुदान दिया जा रहा है।
मीणा के कार्यकाल की तारीफ की
प्रभारी मंत्री ने निर्वतमान जिला अध्यक्ष कैलाश मीणा की तारीफ कर कहा कि इनका कार्यकाल सराहनीय रहा और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन ईमानदारी से किया।

Home / Jhalawar / Mineral Minister Pramod Jain Bhaya…जनहित के कोई काम नहीं रूकेंगे: प्रमोद जैन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो