scriptRajasthan Election Result 2018 Live : झालरापाटन से वसुंधरा राजे और मानवेंद्र को लेकर बड़ी खबर, ये है आगे | Rajasthan election 2018 : Jhalrapatan Election 2018 Result Live | Patrika News

Rajasthan Election Result 2018 Live : झालरापाटन से वसुंधरा राजे और मानवेंद्र को लेकर बड़ी खबर, ये है आगे

locationझालावाड़Published: Dec 11, 2018 09:18:41 am

Submitted by:

rohit sharma

..झालरापाटन से वसुंधरा राजे और मानवेंद्र को लेकर बड़ी खबर, ये है आगे

झालावाड़।

राजस्थान के झालावाड़ की सबसे चर्चित सीट पर मतगणना शुरू हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार अभी तक के मतगणना के अनुसार बीजेपी से वसुंधरा राजे आगे चल रहीं हैं। इसी बीच प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जिले के शक्तिपीठ त्रिपुरा सुंदरी मंदिर में दर्शन करने पहुंची। जानकारी के अनुसार सीएम करीब 8.20 पर मंदिर पहुंची और मां के दर्शन कर पूजा अर्चना की।
इसके बाद स्थानीय नेताओं व जनप्रतिनिधियों से बात करने के बाद मुख्यमंत्री फिर से जयपुर के लिए रवाना हो जाएगी। गौरतलब है कि सीएम हर चुनाव में रिजल्ट के दिन बांसवाड़ा में मां त्रिपुरा सुंदरी के दर्शन करने पहुंचती है।
झालावाड़ में राजकीय पोलोटेक्निक कॉलेज में बैलेट मतों की गणना शुरू हो गई है। यहां भाजपा से मनोहरथाना प्रत्याक्षी गोविंद रानीपुरिया और डग से भाजपा के कालूराम मेघवाल मतगणना कक्ष में पहुंचे है। हालांकि कांग्रेस का कोई भी प्रत्याशी अभी यहां नहीं पहुंचा। वहीं अभी राजस्थान में नौ बजे तक की मतगणना के अनुसार कांग्रेस 81 सीटों पर और बीजेपी 63 सीटों पर चल रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो