script13 वर्षीय बालक की मौत पर परिजनों ने निजी अस्पताल में किया हंगामा | Relatives rioted at a hospital over the death of a 13-year-old boy | Patrika News
झालावाड़

13 वर्षीय बालक की मौत पर परिजनों ने निजी अस्पताल में किया हंगामा

पुलिस ने परिवाद लेकर जांच शुरू की

झालावाड़Feb 14, 2021 / 10:53 pm

mukesh gour

13 वर्षीय बालक की मौत पर परिजनों ने निजी अस्पताल में किया हंगामा

13 वर्षीय बालक की मौत पर परिजनों ने निजी अस्पताल में किया हंगामा

मनोहरथाना. 13 वर्षीय बालक की मौत के बाद कस्बे के एक निजी अस्पताल में परिजनों ने रविवार को काफी देर तक हंगामा किया। परिजनों का कहना है कि डॉक्टर ने बालक की मृत्यु के बाद उसे यहां से रेफर किया। इस बात को लेकर काफी देर हंगामा होता रहा। बाद में मनोहरथाना पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत कराया।
read also : समर्थक बोले — वसुंधरा राजे ही कांग्रेस से मुक्ति दिला सकती है
एएसआई घनश्याम ने बताया कि मृतक के परिजनों की ओर से डॉक्टर की लापरवाही से मौत की लिखित शिकायत दी गई है। इस पर परिवाद लेकर जांच की जा रही है। हॉस्पिटल संचालक पंकज शर्मा ने पुलिस को बताया कि बालक को मनोहरथाना राजकीय स्वास्थ्य केंद्र से रेफर करने पर यहां इलाज के लिए लाया गया था। हालत ज्यादा खराब नजर आने पर यहां से भी रेफर किया गया था। इनके परिजनों द्वारा अकलेरा निजी स्वास्थ्य केंद्र में भी बालक को दिखाया था। तब तक बालक जीवित था। इनके झालावाड़ ले जाते समय रास्ते में बालक ने दम तोड़ा। परिजनों ने पुन: मनोहरथाना निजी चिकित्सालय में मृत बालक को लाकर आरोप लगाया कि बालक की यहां मौत हुई। उसके बाद उसे रेफर किया। परिजनों के हंगामा करने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शान्त किया और मृतक के परिजनों की ओर से परिवाद लेकर जांच शुरू की। परिजनों ने बालक के शव को अभी भी निजी चिकित्सालय में ही रख रखा है।

Home / Jhalawar / 13 वर्षीय बालक की मौत पर परिजनों ने निजी अस्पताल में किया हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो