scriptबाघेर के भीमसागर चौराहा पर तीसरी आँख 6 माह बंद,चौराहा पर छाया रहता अंधेरा | The third eye on the Bhimasagar intersection of Baghari closed for 6 m | Patrika News
झालावाड़

बाघेर के भीमसागर चौराहा पर तीसरी आँख 6 माह बंद,चौराहा पर छाया रहता अंधेरा

स्टेट हाइवे झालावाड़ बारां खानपुर मार्ग के भीमसागर चौराहा पर ग्राम पंचायत बाघेर एवं पुलिस प्रशासन के सहयोग से वारदातों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से भीमसागर चौराहा पर निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाएं गए परन्तु गत 6 माह से सीसीटीवी कैमरा बन्द पड़े होने से इनका लाभ नही मिल पा रहा है ।

झालावाड़May 22, 2019 / 06:07 am

jagdish paraliya

बाघेर के भीमसागर चौराहा पर तीसरी आँख 6 माह बंद,चौराहा पर छाया रहता अंधेरा

The third eye on the Bhimasagar intersection of Baghari closed for 6 m

भीमसागर |बाघेर कस्बे में स्टेट हाइवे झालावाड़ बारां खानपुर मार्ग के भीमसागर चौराहा पर ग्राम पंचायत बाघेर एवं पुलिस प्रशासन के सहयोग से वारदातों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से भीमसागर चौराहा पर निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरा लगाएं गए परन्तु गत 6 माह से सीसीटीवी कैमरा बन्द पड़े होने से इनका लाभ नही मिल पा रहा है । ग्रामीण अशोक कुमार , सांवरिया कुमार ने बताया कि चौराहा पर कैमरे तो लगा रखे परन्तु इनका उपयोग नही होने से कैमरा शोपीस बने हुए है । वही चौराहा पर लगी एलईडी लाइट भी बंद रहने से पूरी रात चौराहा पर अंधेरा छाया रहता है जिसके चलते चौराहा पर सुनसान दौड़ा रहता है । ग्रामीणों ने कही बार जनसुनवाई में भी कैमरों को चालू करवाने मांग की परन्तु इस समस्या का समाधान नही होने से ग्रामीण ने रोष व्यक्त किया ।
चौराहा रहता अंधेरा । बाघेर कस्बे के भीमसागर चौराहा पर सीसीटीवी कैमरों के साथ पोल पर दो बड़ी एलईडी लाइट लगाई गई थी परन्तु समय पर रखरखाव नही होने चौराहा पर अंधेरा छाया रहता है इसके चलते रात्रि में चौराहा पर वारदात होने का खतरा भी बना रहता है ।

यह बोले जिम्मेदार


हम ने पुलिस प्रशासन को अवगत करवा रखा है । अपने स्तर पर कैमरों को ठीक करवा लें भुगतान पंचायत स्तर से कर देंगे । भैरूलाल वर्मा , ग्राम विकास अधिकारी , ग्राम पंचायत बाघेर
बाघेर में भीमसागर चौराहा सारोला थाना सर्किल में आता है पुलिस रोजना गस्त करती है कैमरा बंद है तो जल्द पंचायत प्रसाशन सहयोग से ठीक करवाते है । दिग्विजयसिंह थाना प्रभारी सारोलाकलां

शीतल जल के प्याऊ शुरू
भीमसागर । बाघेर कस्बे के भीमसागर चौराहा पर जगन्नाथ गौड़ की स्मृति में उनके सुपुत्र प्रभुदयाल गौड़ ने द्वारा गर्मी में आम जन को शीतल जल उपलब्ध करवाने के लिए भीमसागर चौराहा पर प्याऊ का शुभारंभ किया गया । जिससे चौराहा पर अब आमजन एवं यात्रियों को शीतल जल उपलब्ध हो सकेगा । चौराहा के दुकानदार जगदीश पारेता ने बताया कि प्याऊ लगाने से लोगों को ठंड जल पीने के लिए उपलब्ध होगा वरना तेज गर्मी में आमजन को इधर उधर भटकना पड़ता था।
बाइक से गिरने से महिला की मौत
सुनेल. क्षेत्र के सामिया गांव के समीप सोमवार दोपहर को बाइक सवार जानवर आने से अनियंत्रित होकर गिर गया। इसमें एक महिला की मौत हो गई। थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि आकोदिया गांव निवासी विनोद राव पत्नी सुनीता बाई के साथ बाइक से झालावाड़ जा रहा था। इस दौरान सामिया गांव के समीप बाइक के सामने जानवर आ जाने से दोनों गिर गए जिससे सुनीता (३५) घायल हो गई जिससे झालावाड़ चिकित्सालय ले जाया गया जहां उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जंाच शुरू कर दी।

Home / Jhalawar / बाघेर के भीमसागर चौराहा पर तीसरी आँख 6 माह बंद,चौराहा पर छाया रहता अंधेरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो