scriptमकान नहीं बेचने दे रहे थे, इसलिए शाकिर ने की पत्नी और बच्चों की हत्या | They were not letting the house sell, so Shakir murdered his wife and | Patrika News
झालावाड़

मकान नहीं बेचने दे रहे थे, इसलिए शाकिर ने की पत्नी और बच्चों की हत्या

-कोटा में मजदूरी करने के दौरान पुलिस ने एमबीएस अस्पताल के बाहर थड़ी से पकड़ा, 7 लाख रुपए का था कर्जा-ढाबलाखींची गांव में 8 अक्टूबर की सुबह मिले थे शव

झालावाड़Nov 15, 2019 / 04:09 pm

arun tripathi

They were not letting the house sell, so Shakir murdered his wife and children

-कोटा में मजदूरी करने के दौरान पुलिस ने एमबीएस अस्पताल के बाहर थड़ी से पकड़ा, 7 लाख रुपए का था कर्जा

सुनेल. पुलिस ने गुरुवार शाम पत्नी और बच्चों की हत्या के मामले में फरार आरोपी ढाबलाखींची गांव निवासी शाकिर हुसैन को कोटा के एमबीएस अस्पताल में मजदूरी करने के दौरान चाय की थड़ी से गिरफ्तार किया।
थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि आरोपी ने 8 अक्टूबर की सुबह ढाबलाखींची गंाव के सूने मकान में पत्नी जायदा बी, बेटी मुस्कान, अल्फिया, पुत्र अल्फेज खान को पहले जहर देकर फिर गला घोंटकर हत्या कर दी थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी द्वारा गठित टीमें पिछले 38 दिन से आरोपी की तलाश में दबिश दे रही थी। थानाधिकारी शेखावत ने बताया कि आरोपी घटना के बाद अहमदाबाद, जयपुर, कोटा, अजमेर, ब्यावर आदि स्थानों पर रहा। वहीं 3 नवम्बर को आरोपी ने मोबाइल फैंक दिया। आरोपी के रहने का कोई ठीकाना नहीं था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 7 लाख रुपए का कर्ज होने के चलते पत्नी और बच्चे मकान नहीं बेचने दे रहे थे। इसके चलते वारदात को अंजाम दिया। पुलिस टीम में निरंजन गुर्जर, पवन, जगदीश, दिनेश, मुकेश, सुरेन्द्र और तेजेद्र आदि पुलिसकर्मी साथ रहे।
पटवार भवन के अहाते में शव मिला
सारोलाकलां. कस्बे के पटवार भवन स्थित बरगद के पेड़ के चबूतरे पर गुरुवार सुबह शव मिला। एएसआई दुर्गालाल गुर्जर ने बताया कि बारां जिला छीपाबड़ौद थाना क्षेत्र गांव देवरी जोध निवासी प्रेमचंद माली (25) का शव पड़ा मिला। मृतक कई वर्षों से सारोला में रह कर मजदूरी करता था। जहां आश्रय मिल जाता, वहां ठहरता जाता। वह नशे करता था और कई दिनों से बीमार था। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंपा।
शोरुम पर हुई चोरी का मुख्य आरोपी गिरफ्तार
-26 अक्टूबर की रात हुई थी वारदात
बकानी. बाइक शोरुम पर 26 अक्टूबर की रात हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए कस्बे निवासी श्यामलाल पुत्र मांगीलाल को बस स्टैंड से गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी बलवीर सिंह ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने बताया की पूनमचन्द शर्मा ने उसके प्लॉट को अतिक्रमण में लाकर तुड़वा दिया था। इसमें उसे 5 लाख रुपए का नुकसान हुआ था। इसलिए पूनमचन्द के शोरूम में चोरी करने की योजना बनाई और 25 अक्टूबर की रात्रि को रायसिह गुर्जर निवासी बावड़ीखेड़ा थाना भालता के साथ मिलकर 2 लाख20 हजार रुपए व शोरुम के दस्तावेज, करीबन डेढ़ करोड़ रुपए के हिसाब के बहीखाते की चोरी की। नकद रुपए आधे-आधे बांट लिए। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर रिकॉर्ड और सामग्री बरामद की। दूसरे आरोपी रायसिंह गुर्जर की तलाश की जा रही है। बकानी थाने स्पेशल टीम में भगवानदास एसआई, अशोक कुमार एसआई, दुर्गाशकर हैड कांस्टेबल, श्यामबाबू हैड कांस्टेबल, सतवीर कांस्टेबल, रुघनाथ सिंह कास्टेबल और रामकेश कास्टेबल आदि थे।
25 किलो डोडा चूरा सहित पंजाब का तस्कर गिरफ्तार
-एक दिन के रिमांड पर सौंपा
भवानीमंडी. पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के विरूद्ध कार्रवाई करते हुए पंजाब के युवक को गिरफ्तार कर उसके पास 25 किलो डोडा चूरा बरामद किया।
थानाधिकारी महेन्द्र मीणा ने बताया कि रात गुढ़ा-पचपहाड़ मार्ग पर नाकाबंदी की जा रही थी तभी युवक पुलिस को देखकर भागने लगा, इस पर उसे पकड़कर तलाशी ली तो उसके बैग से अवैध मादक पदार्थ 25 किलो डोडा चूरा बरामद हुआ। पूछताछ में आरोपी ने अपनी पहचान पंजाब राज्य के पटियाला जिले के राजपुरा थाना क्षेत्र के राजपुरा गांव निवासी सलीम पुत्र जीपू के रूप में बताई। उसे पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से आरोपी को एक दिन के रिमांड पर सौंपा। आरोपी ने बताया कि वह डोडा चूरा मध्यप्रदेश के आलोट से लेकर आया था। उसका मकान पहचानता है नाम नहीं जानता।
मारपीट का क्रॉस केस दर्ज
सुनेल. पुलिस ने लकडिय़ों से मारपीट का क्रॉस केस दर्ज किया। थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह शेखावत ने बताया कि बोलियाबुजुर्ग निवासी गिरिराज राजपूत ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि सुबह करीब 7 बजे खेत पर लगे पाइप को खोलकर घर पर लेकर आया। तभी इसी गंाव निवासी किशोर सिंह राजपूत, गोपाल सिंह राजपूत, लखनसिंह राजपूत आकर गली-गलोच कर लकडिय़ों से मारपीट शुरू कर दी। वही दूसरा मामला बोलियाबुजुर्ग निवासी किशोर सिंह राजपूत ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि सुबह करीब 7 बजे खेत के कुएं पर पानी की मोटर में पाइप लगा हुआ था जिसे इसी गंाव निवासी गिरिराज राजपूत, हड़म्मत सिंह राजपूत, धनसिंह राजपूत खोलकर ले जाने लगे। मना करने पर लकडिय़ों से मारपीट कर चोटें पहुंचाई।

Home / Jhalawar / मकान नहीं बेचने दे रहे थे, इसलिए शाकिर ने की पत्नी और बच्चों की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो