हम बढ़-चढ़कर भाग लेंगे लोकसभा मतोत्सव कार्यक्रम में

पॉलिटिकल क्लब की बैठक संपन्न....

By: harisingh gurjar

Published: 10 Mar 2019, 08:29 PM IST

 

झालावाड़.लोकसभा चुनाव की आचार सहित लगने के साथ ही चुनावी सरगर्मियां तेज हो गई है। शहर में पॉटिकल क्लब की बैठक रविवार को आनंद विहार में एक निजी भवन में संपन्न हुई। बैठक में चेंज मेकर व वॉलिंटियर ने भाग लिया। बैठक में चेंजमेकर डॉ. हुकमचन्द मीणा ने कहा कि किसानों, जवानों व कर्मचारियों का ध्यान रखने वाले व गरीबों को पानी, बिजली, आवास जैसी सुविधाएं महुैया करा सके ऐसे प्रत्याशी को लोकसभा चुनाव में विशेष महत्व देवे। हमें ऐसे प्रत्याशी का चयन करना है जो देश की विदेशनीति के बारे में अच्छे से जानता हो।

बैठक में वैभव जोशी ने कहा कि मतदान करना हर व्यक्ति की नैतिक जिम्मेदारी है, इससे हमारे देश का लोकतंत्र मजबूत होता है, हम अधिक से अधिक मतदान बढ़ाने के लिए कार्य करेंगे, दूसरे लोगों को भी जागरूक करेंगे।

सत्यनारायण पुष्पक ने कहा कि देश के बेरोजगारों के लिए केन्द्र में जो आवाज उठा सके ऐसे व्यक्ति का चयन करें। बैठक में डॉ. सबीला, , सीताराम मीणा, रवि शर्मा, सचिन शर्मा, रईश खान,डॉ. लक्ष्मी, डॉ.विकास गुर्जर, डॉ. मीनाक्षी, हेमन्त मेहरा, हिमांशु, राम स्वरूप तंवर, आनंद चौधरी आदि ने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर पॉलिटिकल क्लब के करीब 35 लोगों ने लोकसभा चुनाव पर चर्चा की।

किसानों को देंगे वीवीपेट से मतदान की जानकारी
झालावाड़.लोकसभा आम चुनाव 2019 में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य से निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा और निर्वाचक सहभागिता (स्वीप) कार्यक्रम सोमवार 10 बजे से सभी पंचायत समिति मुख्यालय स्थित राजीव गांधी सेवा केन्द्रों पर किसानों को ईवीएम वीवीपेट के माध्यम से मतदान की प्रक्रिया की जानकारी दी जाएगी। यह जानकारी सहप्रभारी अधीक्षण अभियंता जीतमल नागर ने दी।

 

शहीद के परिजनों को दी दो रूपए की आर्थिक सहायता
झालावाड़.पुलवामा हमले में शहीद हेमराज मीणा की पत्नी व बच्चो को रविवार को मीणा समाज झालावाड़ की ओर से समाज के जिलाध्यक्ष रामप्रकाश मीणा के नेतृत्व में 2 लाख 3 हजार 850 रूपए की आर्थिक सहायता राशि सौंपी गई। इस मौके पर कर्मचारी संघ के जिलाध्यक्ष डॉ.हुकमचन्द मीणा, डॉ. रवीन्द्र मीणा, खानपुर अध्यक्ष नमोनारायण मीणा, राजकुमार मीणा, सत्यप्रकाश मीणा, मोरध्वज, शिवराज, मनोज, अजय चीता, चन्द्रकाश मीणा, एडवोकेट लालचन्द मीणा, मूलचन्द, कुंदन सहित कई लोग मौजूद थे।

 

नेत्रशिविर संपन्न संपन्न
झालावाड़.सदगुरु सेवा संघ ट्रस्ट आनंदपुर, अग्रवाल समाज व जिला अंध निवारण समिति के संयुक्त तत्वावधान में रिटायर्ड इंजीनियर केसी अग्रवाल ने शिविर का उदघाटन किया। शिविर अग्रवाल सेवा सदन में संपन्न हुआ। आयोजनकर्ता संजय अग्रवाल व समाज के सचिव विशाल मित्तल ने बताया कि शिविर में 102 मरीजों का पंजीयन किया गया। जिसमें मोतियाबिंद से पीडि़त 45 मरीजों का ऑपरेशन के लिए चयन हुआ। इस मौके पर सीपी शुक्ला, सुरेश चंद गुप्ता, अम्बालाल सेन, प्रकाश व्यास, रूप नारायण गुप्ता, सुरेंद्र कुमार, केएस परमार, शशिकांत जैन, उपाध्यक्ष निर्मल गुप्ता, पुखराज जैन, कोषाध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल, महेन्द्र गोयल, मनोज शर्मा, डॉ. दानिश इक़बाल सहायक अभिजीत सुमन, जीतू पाठक सहित कई लोग मौजूद थे।

harisingh gurjar
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned