scriptनदी के तेज बहाव में युवक डूबा, बचाने गई रेस्क्यू टीम की नाव भी पलटी | young man drowned in river in jhalawar: Youth drowned in Ahu river | Patrika News
झालावाड़

नदी के तेज बहाव में युवक डूबा, बचाने गई रेस्क्यू टीम की नाव भी पलटी

झालरापाटन भवानी मंडी मार्ग पर भीलवाड़ा व भीलवाड़ी के बीच स्थित आहू नदी ( aahu river ) में शनिवार दोपहर को एक हादसा सामने आया। यहां नहाने के लिए आए दो भाई नदी में डूब गए। सदर थाना प्रभारी संजय प्रसाद मीणा ने बताया कि भीलवाड़ी निवासी दो भाई लालचंद व बालचंद मेहर दोपहर को आहू नदी में नहाने के लिए आए थे इसी दौरान लालचंद पानी के तेज बहाव ( young man drowned in river ) में चला गया।
 

झालावाड़Sep 01, 2019 / 12:21 am

abdul bari

झालावाड़
झालरापाटन भवानी मंडी मार्ग पर भीलवाड़ा व भीलवाड़ी के बीच स्थित आहू नदी ( aahu river ) में शनिवार दोपहर को एक हादसा सामने आया। यहां नहाने के लिए आए दो भाई नदी में डूब गए। सदर थाना प्रभारी संजय प्रसाद मीणा ने बताया कि भीलवाड़ी निवासी दो भाई लालचंद व बालचंद मेहर दोपहर को आहू नदी में नहाने के लिए आए थे इसी दौरान लालचंद पानी के तेज बहाव ( young man drowned in river ) में चला गया। जिसे बचाने के लिए बालचंद ने उसका पीछा किया और उसे नदी के किनारे ले आया जिससे वह बच गया।
रेस्क्यू टीम के संसाधन पानी के साथ बह गए ( Jhalawar news )


लेकिन बहाव फिर तेज हुआ और इस बार बालचंद उसके साथ बह गया। बालचंद को निकालने के लिए पहुंची टीम की नाव भी तेज पानी के बहाव में आने से पलटी खा गई। जिससे इसमें बैठे बचाव दल ( Rescuers ) के सभी सदस्य भी पानी में बहने लगे। इस दौरान मौके पर अफरा तफरी मच गई। आसपास मौजूद लोगों ने रस्सी डालकर इन्हें बाहर निकाला जबकि इनके सभी संसाधन पानी के साथ बह गए। फिलहाल युवक की तलाश जारी है। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो