scriptज्यादा शराब पीने से युवक की मौत | Youth's death by drinking too much alcohol | Patrika News
झालावाड़

ज्यादा शराब पीने से युवक की मौत

बेसुध पड़ा मिला

झालावाड़Jun 14, 2019 / 03:27 pm

arun tripathi

JHALRAPATAN

बेसुध पड़ा मिला

झालरापाटन. ज्यादा शराब पीने से युवक की मृत्यु हो गई। शहर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि सुबह पुलिस को लंका दरवाजा से मेला मैदान के बीच खुले में एक जने के बेसुध अवस्था में पड़े होने की सूचना मिली। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची, वहां से उसे राजकीय जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक नगर में मजदूरी करता था और शराब पीने का आदी था, जिससे इसकी अधिक शराब पीने के कारण मृत्यु हो गई। मृतक की पहचान सुकेत थाना क्षेत्र के गंाव अरनिया निवासी बालचंद मेघवाल (40) के रूप में हुई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
करंट लगने से श्रमिक की मौत
अकलेर. मांगटा गांव में मकान पर छत डालने के दौरान विद्युत लाइन से छूने से श्रमिक की मौत हो गई। पुलिस ने संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया।
खालपुरिया गांव निवासी भैरूलाल भील में दर्ज रिपोर्ट में बताया भतीजा छगन भील (35) गांव मांगटा में मकान की छत डालने का कार्य कर रहा था। इसी बीच करीब सवा 9 बजे लोहे के बीम बांधते समय छत के ऊपर से निकल रही 11 केवी विद्युत लाइन छूने से मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान सीएचसी लेकर आए, जहां पोस्मार्टम की कार्रवाई की।
बाइक भिड़ंत में 4 जने घायल
सोजपुर. स्टेट हाइवे खानपुर-सारोला सड़क मार्ग पर गुरुवार सुबह 10 बजे करीब दो बाइक की भिड़ंत हो गई। इसमें 3 युवतियां सहित युवक घायल हो गया। सूचना पर 108 एम्बुलेंस से घायलों को राजकीय चिकित्सालय खानपुर में भर्ती कराया। एम्बुलेंस चालक सेंटर मीणा ने बताया कि बाइक सवार सोजपुर निवासी भावना राजपूत पुत्री दशरथ सिंह, सरस्वती शेखावत पुत्री प्रेमसिंह शेखावत और प्रिया पुत्री चंद्रसिंह राजपूत बाइक सवार के साथ सोजपुर से खानपुर की और जा रही थी, वहीं दूसरी और बाइक सवार पिपलाज निवासी रामचरन खानपुर की और से आ रहा था। इसने बाइक सवार युवतियों को टक्कर मार दी, इससे चारों घायल हो गए। वहीं गंभीर घायल सरस्वती शेखावत के सिर में चोट लगने व एप्रिया राजपूत के पैर में फैक्चर होने से खानपुर चिकित्सालय से झालावाड़ रैफर किया।
लापता व्यक्ति दस्तयाब
पिड़ावा. पुलिस ने लापता व्यक्ति को दस्तयाब किया। पुलिस ने गत 13 दिन पहले लापता हुए तूफानसिंह को दस्तयाब कर लिया। क्षेत्र के खारपा खुर्द से तूफान सिंह मध्यप्रदेश के भानपुरा में शादी में गया था। इसके बाद से घर नहीं लौटा। उसकी पत्नी में 1 जून को मामला दर्ज कराया था। हेड कांस्टेबल शक्ति सिंह ने बताया कि तूफान सिंह हरियाणा चला गया था।
मण्डी से जिंस चुराने के आरोप रिमांड पर
रायपुर. कृषि उपज मण्डी से जिंस चुराने के आरोप में तीन जनों को न्यायालय में पेश किया, जहां से एक दिन का पुलिस रिमांड दिया। थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि मण्डी में से व्यापारी के यहा से ङ्क्षजस चुराने के आरोप में हीरालाल व हरीश सुमन निवासी रायपुर व ललित माली निवासी रटलाई को सरसों का कट्टा चुराते हुए पकड़ा था। पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से एक दिन का पुलिस रिमांड दिया।
चिमने गिरने से झूलसी महिला की मौत
रायपुर. कस्बे में पांच जून रात्रि को चिमने गिरने से गंभीर रूप से झूलसी महिला ने कोटा अस्पताल में दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि पांच जून रात्रि को कविता बाई पत्नी लखन जली हुई चिमनी गिरने सेझूलस गई थी। जिसे इलाज के लिए रायपुर चिकित्सालय लाए, जहां पर गंभीर अवस्था को देखते हुए एसआरजी अस्पताल झालावाड़ के लिए रैफर कर दिया, जहां से कोटा अस्पताल के लिए रैफर कर दिया था, जहा पर उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंपा। विवाह को सात साल से कम होने पर जांच उपखण्ड अधिकारी करेंगे।
जमीन पर रखे ट्रांसफार्मर
में करंट से भैंस की मौत
खानपुर. निकटवर्ती गांव पिपलाज में किसान के खेत में लगे ट्रांसफार्मर में करंट आने से भैंस मर गई। विद्युत निगम की लापरवाही के कारण यहां खेत में जमीन पर ट्रांसफार्मर रखा होने के साथ करंट प्रवाहित हो रहा था। इसी दौरान पिपलाज निवासी शम्भुदयाल गुर्जर की भैंस चरती हुई समीप आई तो करंट से चिपककर मर गई। मौके पर पहुंचे पुलिस कांस्टेबल सुरेश कुमार ने बताया कि जब मौके पर पहुंचा तब भी ट्रांसफार्मर में बिजली चालू थी। बाद में विद्युत विभाग में कॉल कर बिजली बंद कराई गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो