scriptरेलवे के 261 कर्मचारी सीडब्ल्यूएम अवार्ड से सम्मानित | 261 railway employees rewarded in jhansi | Patrika News
झांसी

रेलवे के 261 कर्मचारी सीडब्ल्यूएम अवार्ड से सम्मानित

रेलवे कर्मियों को जिम्मेदारी का निर्वाह करने का आह्वान

झांसीApr 25, 2018 / 01:33 pm

BK Gupta

261 railway employees rewarded in jhansi

रेलवे के 261 कर्मचारी सीडब्ल्यूएम अवार्ड से सम्मानित

झांसी। भारतीय रेल के लिए देश में सर्वाधिक वैगन उत्पादन करने वाला उत्तर मध्य रेल झांसी का वैगन मरम्मत कारखाना और कोच मिड लाईफ रिहेबिलिटेशन वर्कशाप के 63 वें रेल सप्ताह समारोह का आयोजन बड़े ही शानदार तरीके से किया गया। यह आयोजन यहां डा. विश्वसरैय्या ऑडिटोरियम में मुख्य कारखाना प्रबंधक आर डी मौर्या के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस मौके पर 261 कर्मचारी सीडब्ल्यूएम अवार्ड से सम्मानित किए गए।
जिम्मेदारी का निर्वाह करें रेल कर्मी

इस अवसर मुख्य कारखाना प्रबंधक ने कहा कि रेलवे कर्मचारियों को सजगता और सतर्कता से अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करना चाहिए। साथ ही कारखाना कर्मचारियों को गुणवत्ता पूर्ण कार्य के प्रति लगन और निष्ठा से अपने कर्तव्य को पूरा करने का प्रयास करना चाहिए। चूंकि रेलवे की सर्वाधिक आय माल वाहनों से ही प्राप्त होती है इसलिए वैगन मरम्मत कारखाने की भूमिका काफी महत्वपूर्ण है। इस समारोह का प्रारंभ सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ किया गया। इस मौके पर बुंदेलखंड लोक कला संस्थान की बेबी इमरान एंड पार्टी ने शिव स्तुति प्रस्तुत की। इस दौरान उन्होंने लागुरिया और राई नृत्य का भी प्रदर्शन किया। इसमें बेबी इमरान और उनकी सहयोगी नृत्यांगनाओं के साथ ठाकुर दास, अर्जुन, सुनील बेन्जो और सुरेन्द्र झीका में सहयोग किया।
इन्हें किया गया सम्मानित

इस अवसर पर 261 अधिकारी और कर्मचारियों को नगद पुरस्कार एवं प्रशस्ति पत्र और मेडल पहनाकर सम्मानित किया। इस अवसर पर पी एस बिष्ट, एम एल घोष, संजय चौहान, विकास चौरसिया, अनिल एम बजीरानी, अकमल वद्दू, एम पी सिंह, करुणेश श्रीवास्तव, अनुभव अग्रवाल, ए के तिवारी, अमित, ए के श्रीवास्तव, एस पी श्रीवास्तव, सुश्री पूजा सिंह कुशवाहा और पी प्रताप समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे। समारोह का संचालन सीनियर सेक्शन इंजीनियर आफाक अहमद ने किया। अंत में उप मुख्य यांत्रिक इंजीनियर आर एम एल घोष द्वारा समारोह में शामिल हुए सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया गया।

Home / Jhansi / रेलवे के 261 कर्मचारी सीडब्ल्यूएम अवार्ड से सम्मानित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो