scriptयोगी सरकार नहीं कर सकी जो काम, वो सपा के इस दिग्गज नेता ने कर दिखाया | 40 water tankers given by samajwadi mp chandra pal singh in jhansi | Patrika News
झांसी

योगी सरकार नहीं कर सकी जो काम, वो सपा के इस दिग्गज नेता ने कर दिखाया

योगी सरकार नहीं कर सकी जो काम, वो सपा के इस दिग्गज नेता ने कर दिखाया

झांसीJun 17, 2018 / 11:38 pm

BK Gupta

40 water tankers given by samajwadi mp chandra pal singh in jhansi

योगी सरकार नहीं कर सकी जो काम, वो सपा के इस दिग्गज नेता ने कर दिखाया

झांसी। सूखे बुंदेलखंड के लोगों को राहत दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव ने एक बड़ा काम कर दिखाया है। उन्होंने इन दिनों पानी की किल्लत से जूझ रहे जिले के लोगों को समस्या से निजात दिलाने के लिए सांसद निधि से पानी के 40 टैंकरों को झंडी दिखाकर क्षेत्र में भेजा।
जरूरत वाले इलाकों में भेजे जाएंगे
इस मौके पर राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव ने बताया कि यह टैंकर झांसी और ललितपुर समेत बुंदेलखंड के अन्य इलाकों में भेजे जायेंगे। जरूरत पड़ी तो और भी टैंकर उपलब्ध कराये जायेंगे। इसके साथ ही समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता अपने स्तर पर भी जल सेवा का कार्य कर रहे हैं। इसके लिए मॉनीटरिंग टीम भी बनाई गई है।
भाजपा सरकारों पर बोला हमला
इस मौके पर राज्यसभा सांसद चंद्रपाल सिंह यादव ने केंद्र की मोदी सरकार व प्रदेश की योगी सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने बुंदेलखंड की जनता से ही नहीं, बल्कि अपने लोकसभा क्षेत्र झांसी-ललितपुर की जनता से सैकड़ों वादे किए परंतु जनता से किया एक भी वादा आज तक पूरा नहीं हुआ। उन्होंने गंगा की सफाई का जिम्मा लिया था लेकिन गंगा की सफाई तो दूर झांसी में बने अपने घर से लगे लक्ष्मी तालाब को भी साफ नहीं करा पाईं ।
सपा के लोग ही मदद को आगे आए
सपा राज्यसभा सांसद चन्द्रपाल सिंह यादव ने कहा कि जब-जब किसानों और ग्रामीणों पर किसी भी प्रकार का संकट आया है तब-तब उनकी समस्याओं का निराकरण करने के लिए समाजवादी पार्टी के लोग ही आगे आते रहे हैं और आगे भी उनकी समस्याओं के लिए संघर्ष करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की दिखावे की राजनीति का पूरी तरह से पर्दा उठ चुका है। भाजपा सरकार के अच्छे दिनों के जुमलों और दोहरे चरित्र को जनता जान चुकी है और समाजवादी पार्टी की अखिलेश यादव वाली सरकार के अच्छे दिनों को याद कर रही है। उन्होंने कहा कि आगामी आम चुनाव में बुंदेलखंड की जनता समाजवादी पार्टी की बाढ़ में भाजपा सरकार को बहाकर समाजवादी पार्टी को जिताने का संकल्प पूरा करेगी।

Home / Jhansi / योगी सरकार नहीं कर सकी जो काम, वो सपा के इस दिग्गज नेता ने कर दिखाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो