scriptJhansi News : हॉस्पिटल में भर्ती कराने के 3 घंटे बाद युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने काटा हंगामा | After death young man in Jhansi relatives created ruckus in hospital | Patrika News
झांसी

Jhansi News : हॉस्पिटल में भर्ती कराने के 3 घंटे बाद युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने काटा हंगामा

Jhansi News : झांसी में सड़क हादसे में घायल युवक को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। हॉस्पिटल में एडमिट होने के महज 3 घंटे बाद ही युवक ने दम तोड़ दिया। नाराज तीमारदारों ने हॉस्पिटल में हंगामा काट दिया। परिजनों ने इलाज कर रहे डॉक्टरों पर लापरवाही करने के आरोप लगा दिए।

झांसीMay 27, 2023 / 10:08 am

Ramnaresh Yadav

Jhansi News : हॉस्पिटल में भर्ती कराने के 3 घंटे बाद युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने काटा हंगामा

Jhansi News : हॉस्पिटल में भर्ती कराने के 3 घंटे बाद युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने काटा हंगामा

Jhansi News : झांसी में एक प्राइवेट हॉस्पिटल में हंगामा काटे जाने का मामला सामने आया है। सड़क दुर्घटना में घायल युवक की मौत से गुस्साए परिजनों ने एक प्राइवेट अस्पताल के चिकित्सक पर रुपये लेने के बाद इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा काटा। हंगामे की सूचना पर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुँच गये। मृतक के परिजनों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वह आरोपी चिकित्सक पर मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। अस्पताल के बाहर हंगामा होते देख वहां काफी लोगों की भीड एकत्रित हो गयी। पुलिस ने किसी तरह मृतक के परिजनों को समझा- बुझाकर शांत कराया।

ये है पूरा मामला


झांसी में सड़क दुर्घटना में घायल हो गया था। परिजनों ने शुभम को मेडिकल राजगढ़ का रहने वाला शुभम (24) एक महाविद्यालय में गाडी चलाता था। 3-4 दिन पहले शुभम कॉलिज में भर्ती कराया था। परिजनों का आरोप है कि मेडिकल कॉलिज में शुभम का सही तरीके से इलाज नहीं किया जा रहा था। जब उन्होंने चिकित्सक से इलाज में लापरवाही बरतने की बात कही तो चिकित्सक ने कहा कि यहाँ सही से इलाज नहीं हो पायेगा। शुभम को उनके अस्पताल में भर्ती कर दो। परिजनों ने प्राइवेट में भर्ती करने से इनकार करते हुए शुभम को ग्वालियर रेफर कर देने को कहा। चिकित्सक ने कहा कि शुभम की हालत सही नहीं है, इसलिये उसे तुरन्त उपचार की जरूरत है। इस पर उन्होंने शुभम को उक्त चिकित्सक के कानपुर बाईपास रोड स्थित अस्पताल में भर्ती कर दिया। अस्पताल में भर्ती करने के लगभग 3 घंटे बाद रात लगभग 11 बजे शुभम की मौत हो गयी।

6 लाख में इलाज का हुआ था ठेका

शुभम की मौत से परिजन आक्रोशित हो गये और अस्पताल प्रशासन व चिकित्सक पर इलाज में लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे। अस्पताल में हंगामे की सूचना पर नवाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। इधर, मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि चिकित्सक ने 6 लाख रुपये में पूरा इलाज करने की बात कही थी, इस पर उन्होंने कुछ रुपये भी जमा कर दिये थे, पर सही तरीके से इलाज न करने पर शुभम की मौत हो गयी।
युवक की मौत के बाद अस्पताल में हंगामे की खबर पाकर रात लगभग 12 बजे पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुँच गये। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को समझाया, लेकिन मृतक के परिजन आरोपी चिकित्सक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग पर अड़े रहे। पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया। समाचार लिखे जाने तक मृतक के परिजन व भारी पुलिस फोर्स मौके पर मौजूद था।

Home / Jhansi / Jhansi News : हॉस्पिटल में भर्ती कराने के 3 घंटे बाद युवक ने तोड़ा दम, परिजनों ने काटा हंगामा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो