scriptजेल में निरुद्ध कैदी की संदिग्ध मौत, दो दिन पहले ही भेजा गया था जेल | DEATH IN JHANSI JAIL | Patrika News
झांसी

जेल में निरुद्ध कैदी की संदिग्ध मौत, दो दिन पहले ही भेजा गया था जेल

जेल में निरुद्ध कैदी की संदिग्ध मौत, दो दिन पहले ही भेजा गया था जेल

झांसीOct 14, 2017 / 06:16 am

Hariom Dwivedi

DEATH IN JHANSI JAIL

झांसी जेल

झांसी। जेल में निरुद्ध एक कैदी की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। उसे दो दिन पहले ही जेल भेजा गया था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
अचानक बिगड़ गई थी तबीयत

दो दिन पहले ही जेल में भेजे गए प्रेमनगर थाना क्षेत्र के हंसारी निवासी कौशल यादव के पुत्र भूपेन्द्र यादव की शुक्रवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। पहले उसे जेल के अस्पताल में ही दिखाया गया। हालत में सुधार न होने पर उसे मेडिकल कालेज लाया गया। वहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना नवाबाद पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद पूरे मामले की जांच की।
ये है जेल अधीक्षक का कहना

इस संबंध में वरिष्ठ जेल अधीक्षक राजीव कुमार शुक्ल का कहना है कि भूपेन्द्र यादव 11 अक्तूबर को जेल आया था। यहां आने पर उसे बैरक नंबर 2 ए में रखा गया था। गुरुवार की शाम भूपेन्द्र ने शिकायत की कि उसे उल्टी हो रही है। इस कारण से उसे जिला कारागार अस्पताल ले जाया गया। वहां डॉक्टर ने उसे चेक किया। दवा देने के बाद उसे आराम हो गया था। शुक्रवार को अचानक उसकी तबीयत फिर बिगड़ गई। हालत में सुधार नहीं होते देख उसके मेडिकल कालेज भेजा गया था। मेडिकल कालेज के डॉक्टर ने बताया कि हृदय गति रुकने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
इस मामले में भेजा गया था जेल

पुलिस का कहना है कि सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम खोड़न में कुछ दिनों पहले झगड़ा हो गया था। इसमें गुल्लू यादव आदि के खिलाफ 147,452,427,323,506,504 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। इसमें गुल्लू समेत अन्य लोग जेल गए थे। गुल्लू यादव को छोड़कर बाकी लोग जमानत पर रिहा हो गए थे। सीपरी बाजार पुलिस भूपेन्द्र की तलाश कर रही थी। इन्हीं कारणों के चलते भूपेन्द्र ने 11 अक्तूबर को अदालत में आत्मसमर्पण किया था। अदालत के आदेश पर उसे जेल भेजा गया था।

Home / Jhansi / जेल में निरुद्ध कैदी की संदिग्ध मौत, दो दिन पहले ही भेजा गया था जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो