scriptDIG कलानिधि नैथानी ने बीएड परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण, सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा | Patrika News
झांसी

DIG कलानिधि नैथानी ने बीएड परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण, सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा

डीआईजी कलानिधि नैथानी ने झांसी और जालौन में बीएड प्रवेश परीक्षा-2024 के दौरान परीक्षा केंद्रों और कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।

झांसीJun 09, 2024 / 12:55 pm

Ramnaresh Yadav

DIG कलानिधि नैथानी ने बीएड परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण, सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा

डीआईजी कलानिधि नैथानी ने बीएड परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण

डीआईजी झांसी परिक्षेत्र कलानिधि नैथानी ने बीएड परीक्षा के मद्देनजर परीक्षा केंद्र और कंट्रोल रूम का औचक निरीक्षण किया। उन्होंने बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के परीक्षा केंद्र पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और वहां उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने इंटेलिजेंस और सुरक्षा एजेंसियों को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश भी दिए।

इंटेलिजेंस एजेंसियां नजर रख रही हैं

झांसी और जालौन में बीएड प्रवेश परीक्षा-2024 के लिए चार-चार परीक्षा केंद्र बनाए गए हैं, जहां प्रोटोकॉल के अनुसार पुलिस बल तैनात किया गया है। इंटेलिजेंस एजेंसियां लगातार सतर्क नजर रख रही हैं। केंद्र व्यवस्थापकों और अधिकारियों से बातचीत कर सकुशल वातावरण में परीक्षा के संचालन की पुष्टि की गई है।

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं

डीआईजी नैथानी ने कहा कि बीएड प्रवेश परीक्षा-2024 के सफल आयोजन के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। परीक्षा केंद्रों पर किसी भी अप्रिय घटना को रोकने के लिए हरसंभव कदम उठाए जा रहे हैं। उन्होंने छात्रों को निडर होकर परीक्षा देने का आश्वासन दिया।

Hindi News/ Jhansi / DIG कलानिधि नैथानी ने बीएड परीक्षा केंद्रों का किया औचक निरीक्षण, सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा

ट्रेंडिंग वीडियो