scriptHusband bargains with wife to pay off debt in jhansi | हैवान बना पति, कर्ज उतारने के लिए पत्नी का किया सौदा, बोला- “एक रात के लिए दोस्त के पास चली जाओ” | Patrika News

हैवान बना पति, कर्ज उतारने के लिए पत्नी का किया सौदा, बोला- “एक रात के लिए दोस्त के पास चली जाओ”

locationझांसीPublished: Nov 18, 2023 10:10:32 pm

Submitted by:

Aniket Gupta

Jhansi News: यूपी के झांसी से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी का सौदा कर आया। और घर आ कर अपनी पत्नी से बोला, एक रात के लिए दोस्त के पास चली जाओ, सारा कर्ज उतर जाएगा।

jhansi_news.jpg
हैवान बना पति, कर्ज उतारने के लिए पत्नी का किया सौदा
Jhansi News: यूपी के झांसी से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक व्यक्ति ने कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी का सौदा कर आया। और घर आ कर अपनी पत्नी से बोला, एक रात के लिए दोस्त के पास चली जाओ, सारा कर्ज उतर जाएगा। मामले को लेकर पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। घटना झांसी के मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के गांव कुआगांव का है।
क्या है पूरा मामला?
शिकायत पत्र के अनुसार, गांव में कुछ दबंग लोग खुलेआम जुआ कराते हैं। और उसके लिए लोगों को उधार पैसे भी देते हैं। और इसी में गांव के कई परिवार बर्बाद हो चुके हैं। दिवाली के दिन गांव के उन दबंग दोस्तों ने पीड़िता के पति को जुआ खेलने के लिए 3 हजार रुपए उधार दिए। और जब महिला का पति सारे पैसे हार गया तो अब दबंगों ने पैसे चुकाने को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब आरोपी पति के पास कुछ नहीं बचा तो वह अपनी पत्नी को उन दबंगों के पास भेजने के लिए तैयार हो गया। रात में जब आरोपी पति वापस घर लौटा तो पहले पत्नी से मीठी मीठी बातें करता रहा और फिर अंत में धीरे से कहा एक रात के लिए चली जाओ, सारा कर्ज उतर जाएगा। इसपर महिला के होश उड़ गए। और जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी पति ने मारपीट शुरू कर दी। मामले में मऊरानीपुर कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पाल ने बताया कि शिकायत पत्र के आधार पर जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो