script पड़ोसन के प्यार में पागल था पति, पकड़ा गया तो बोला मर जाऊंगा, पत्नी ने ऑप्शन चुनने का रख दिया प्रस्ताव | husband madly in love with his neighbour Wife gave two options | Patrika News

पड़ोसन के प्यार में पागल था पति, पकड़ा गया तो बोला मर जाऊंगा, पत्नी ने ऑप्शन चुनने का रख दिया प्रस्ताव

locationझांसीPublished: Nov 25, 2023 09:18:45 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

झांसी में एक युवक और पड़ोसन के प्यार की पूरी लव स्टोरी उसकी पत्नी के सामने उजागर हो गई। पत्नी ने भी पति को दो ऑप्शन दे दिए। बोली इस बात का फैसला पति को करना है कि वो किसके साथ रहना चाहता है।

Husband fell in love with neighbor
इस तस्वीर को सोशल मीडिया से लिया गया है।
झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पड़ोसन से चल रहे अफेयर की पूरी सच्चाई पत्नी के सामने खुल गई। पत्नी ने विरोध किया तो पति बोला मैं उसके बगैर मर जाऊंगा। मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस समझौता करने के लिए दोनों को समझा रही थी। तभी पत्नी ने पति को ऑप्शन चुनने का मौका दे दिया। पत्नी का कहना है कि इस बात का फैसला पति को करना है कि वो किसके साथ रहना चाहता है।

विधवा पड़ोसन से है संबंध

मोहल्ला गोपालगंज निवासी महिला ने बताया कि उसके पति के अवैध सम्बन्ध शादी के पहले से ही पड़ोस में रहने वाली एक महिला से हैं, जो विधवा है। महिला ने बताया कि जब उसे इस बात की जानकारी हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया। इस पर पति हर रोज उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला का आरोप है कि पति अपनी पूरी कमाई प्रेमिका पर खर्च करने लगा, इससे उसके परिवार की आर्थिक स्थिति बिगड़ती जा रही है। उसका एक बेटा है, जो बाहर रहकर काम करता है।

फैसला पति पर छोड़ दिया गया है

आर्थिक हालत सही नहीं होने पर मायके पक्ष से उसे मदद दी जा रही है। बीती रात पति ने फिर महिला के साथ मारपीट की तो उसने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने रात में ही पति को हिरासत में ले लिया। थाने पहुंची महिला ने पुलिस से कहा कि जिस महिला से पति के अवैध सम्बन्ध हैं, उसे भी थाने बुलाया जाये। पति फैसला करें कि उसे किसके साथ रहना है।

ट्रेंडिंग वीडियो