script पति काम की तलाश में बाहर गया, पत्नी को रिश्तेदार से हो गया प्यार, वापस आकर विरोध करने पर… हुआ ये हाल | Husband search of work wife love with relative protested | Patrika News

पति काम की तलाश में बाहर गया, पत्नी को रिश्तेदार से हो गया प्यार, वापस आकर विरोध करने पर… हुआ ये हाल

locationझांसीPublished: Nov 25, 2023 10:23:25 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

काम की तलाश में एक व्यक्ति पत्नी को घर पर छोड़कर झांसी से बाहर गया। इसी बीच पत्नी के एक रिश्तेदार से नाजायज संबंध बन गए। पति जब घर लौट कर आया तो विरोध किया। गुस्से में आकर प्रेमी ने पति और उसकी बहन की जमकर पिटाई कर दी।

affair in jhansi
इस तस्वीर को सोशल मीडिया से लिया गया है।
झांसी के मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र से एक लव अफेयर में मारपीट का मामला सामने आया है। परिवार का मुखिया घर का खर्च चलाने के लिए दूसरे शहर काम की तलाश में चला जाता है। इसी बीच पत्नी का अकेलेपन का फायदा उसका एक रिश्तेदार उठा लेता है। उस रिश्तेदार का घर पर अक्सर आना जाना लगा रहता था। तभी उसकी पत्नी और रिश्तेदार के बीच नाजायज संबंध बन गए। ये रिश्ता पिछले 5 साल से चल रहा था। जैसे ही युवक को पता चला तो इसका विरोध किया। लेकिन विरोध करना भारी पड़ गया और उसकी पिटाई हो गई। अब पीड़ित पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है।

काम की तलाश में घर छोड़ा

घाट लहचूरा गांव का रहने वाला एक व्यक्ति मेट्रो सिटी में काम की तलाश में चला गया था। उसका मकसद था खूब पैसा कमाकर घर की माली हालत सुधारना। ऐसा ही हुआ, उसने मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार और बच्चों के लिए कुछ रुपए इकट्ठा भी कर लिए।

दिवाली पर आया था घर

पूरे घर के लिए कपड़े और मिठाई लेकर युवक दिवाली पर अपनी पत्नी के साथ धूमधाम से त्योहार मनाने के लिए घर आया। और उसने अपने परिवार वालों के साथ त्योहार मनाया।

भाभी ने खोल दी पोल

दिवाली खत्म होने के बाद उसकी भाभी ने उसे पत्नी की प्रेम कहानी बता दी। युवक को भाभी की बात पर विश्वास नहीं हुआ। तो भाभी ने उसे पत्नी का मोबाइल चेक करने के लिए कहा।

मोबाइल में थी अश्लील फोटो

युवक ने चुपके से अपनी पत्नी का मोबाइल चेक किया तो उसमें अश्लील फोटो दिखीं। तब पता चला कि पत्नी और उसके रिश्तेदार के बीच 5 साल से थे अवैध संबंध।

विरोध करने पर पति और बहन की पिटाई

पूरा मामला पता चल जाने के बाद युवक अपनी पत्नी के प्रेमी के घर उलाहना लेकर पहुंचा। तो प्रेमी ने उसकी पिटाई कर दी। सात में युवक अपनी बहन को लेकर गया था। बीच-बचाव में बहन की भी पिटाई हो गई। पूरा मामला पुलिस के पास पहुंच गया है। और युवक अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के ऊपर कार्रवाई की मांग कर रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो