scriptबढ़ते अपराधों से एसएसपी नाराज, अधीनस्थों को लगाई फटकार | jhansi police meeting for crime control in city news in hindi | Patrika News
झांसी

बढ़ते अपराधों से एसएसपी नाराज, अधीनस्थों को लगाई फटकार

बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने में थानेदार फिसड्डी साबित हो रहे हैं।

झांसीAug 21, 2017 / 10:39 am

आकांक्षा सिंह

jhansi police

झांसी। बढ़ते अपराधों पर अंकुश लगाने में थानेदार फिसड्डी साबित हो रहे हैं। ऐसा कोई दिन नहीं जाता जिस दिन वारदात न हो रही हो। आए दिन हो रही वारदातों पर अंकुश न लगा पाने पर शहर के एसएसपी ने नाराजगी जताई है।

रोज हो रही हैं आपराधिक वारदातें


जिले के शहर व देहात थाना क्षेत्रों में रोजाना मोबाइल फोन, जंजीर छीनने, टप्पेबाजी जैसी हो रही घटनाओं से थानेदारों की नींद खराब हो गई है। शहर में ऐसा कोई दिन नहीं बीत रहा है, जिस दिन कोई छीना झपटी की घटना नहीं हो रही है। सिटी का शहर सर्किल तो चोरों व लुटेरों के नाम हो गया है। रात के समय गश्त तक नजर नहीं आ रही है। शहर में बढ़ती वारदातों को देखते हुए एसएसपी द्वारा रोजाना रात्रि अधीनस्थों के साथ बैठक कर अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए कई योजनाएं बनाई जा रही हैं मगर यह योजनाएं कारगार साबित नहीं हो रही है। इससे पुलिस में तालमेल की कमी नजर आ रही है।


पुलिस अफसरों के कसे तार


इसी के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक जे के शुक्ल ने जिले के थानेदारों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने बढ़ते अपराधों पर नाराजगी जताई है। कई घटनाओं का अब तक खुलासा तक नहीं हुआ है। इस पर थानेदारों से जवाब मांगा गया है। एसएसपी ने लंबित विवेचनाओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने, वांछित अपराधियों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। बैठक में एसपी सिटी देवेश कुमार पांडेय, एसपी देहात कुलदीप नारायण आदि लोग उपस्थित रहे हैं।

 

अचानक जा पहुंचे कंट्रोल रूम


इसके अलावा एसएसपी ने कंट्रोल रुम व यूपी 100 आदि का निरीक्षण किया। अचानक ही एसएसपी के कंट्रोल रूम में जा पहुंचने से हड़कंप सा मच गया। यहां एसएसपी को निरीक्षण के दौरान कुछ कमियां नजर आईं। इस पर उन्होंने इन कमियों को दूर करने के निर्देश दिए।

Home / Jhansi / बढ़ते अपराधों से एसएसपी नाराज, अधीनस्थों को लगाई फटकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो