scriptदुल्हन के हाथों में मेहंदी, दूल्हे के घर में मातम: 24 घंटे में दूसरी बार टूटी शादी | Patrika News
झांसी

दुल्हन के हाथों में मेहंदी, दूल्हे के घर में मातम: 24 घंटे में दूसरी बार टूटी शादी

झांसी हादसे में दूल्हे समेत चार की मौत हो गई थी। इसके बाद दुल्हन की शादी दूसरे गांव में तय की गई थी। लेकिन शादी से पहले ही पता चला कि दूल्हा पहले से शादीशुदा है और उसका तलाक भी नहीं हुआ है। जिसके चलते दुल्हन की 24 घंटे में दूसरी बार टूटी शादी टूट गई है।

झांसीMay 12, 2024 / 04:46 pm

Ramnaresh Yadav

Mehndi in bride's hands, mourning in groom's house: Marriage broken for the second time in 24 hours

24 घंटे के अंदर दुल्हन को दो बार मिला दर्द, डोली न उठने से पूरा परिवार बेहाल

Jhansi News: शुक्रवार देर रात एक दर्दनाक हादसे में दूल्हा समेत चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बारात लेकर जा रहे दूल्हे की कार को हाईवे पर पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार में आग लग गई और दूल्हा आकाश, उसका भाई आशीष, भतीजा मयंक और ड्राइवर जयकरन उर्फ भगत जिंदा जल गए।
यह हादसा उस समय हुआ जब दूल्हा आकाश बारात लेकर अपनी होने वाली दुल्हन के घर जा रहा था। दुल्हन के घर में शादी की तैयारियां जोरों पर थीं। लेकिन हादसे की खबर के बाद खुशियां गम में बदल गईं।
दुल्हन की 24 घंटे में दूसरी बार टूटी शादी

दुल्हे की मौत के बाद दुल्हन अंजू की शादी दूसरे गांव में तय की गई थी। लेकिन शादी से पहले ही पता चला कि दूल्हा पहले से शादीशुदा है और उसका तलाक भी नहीं हुआ है। इस खुलासे के बाद दुल्हन की शादी दूसरी बार टूट गई।
मां ने बेटे को चेन से पहचाना

हादसे में दूल्हा और उसके भाई-भतीजे के शव इतनी बुरी तरह जल गए थे कि उन्हें पहचानना मुश्किल हो गया था। दूल्हे की मां ने बेटे को उसके हाथ में पहनी सोने की चेन से पहचाना।
परिवार में गम का माहौल

इस हादसे में चार लोगों की मौत से दोनों परिवारों में गम का माहौल है। दूल्हे के घरवाले अभी भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। वहीं, दुल्हन भी अपने होने वाले पति की मौत से बेसुध है।
हादसे की जांच

पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। ट्रक चालक फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Hindi News/ Jhansi / दुल्हन के हाथों में मेहंदी, दूल्हे के घर में मातम: 24 घंटे में दूसरी बार टूटी शादी

ट्रेंडिंग वीडियो