scriptझांसी में युवक की हत्या: 7 को उम्रकैद, 65 हजार का जुर्माना | Patrika News
झांसी

झांसी में युवक की हत्या: 7 को उम्रकैद, 65 हजार का जुर्माना

झांसी में एक युवक की हत्या के मामले में 7 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। साथ ही, उन पर 65-65 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।

झांसीApr 30, 2024 / 04:42 am

Ramnaresh Yadav

Youth murdered in Jhansi, life imprisonment to 7, fine of Rs 65 thousand

झांसी में हत्या के मामले में आया कोर्ट का फैसला, 7 को अजीवन कारावास – फोटो : सोशल मीडिया

Jhansi News : एक चौंकाने वाली घटना में, झांसी के अपर सत्र न्यायाधीश विजय कुमार वर्मा-प्रथम ने 8 साल पहले हुई एक हत्या के मामले में 7 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई है। साथ ही, उन पर 65-65 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया है।
क्या हुआ था?

यह सारा मामला 8 साल पहले बबीना थाना क्षेत्र का है। गांव रसीना के रहने वाले प्रेम सिंह ने घर पर गणेशजी की मूर्ति स्थापित की थी। 17 सितंबर 2015 को गांव के कुछ लोग चंदा इकट्ठा करने के बहाने प्रेम सिंह को उदेश यादव की दुकान पर ले गए। वहां उन पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला कर दिया गया।
परिवार बचाने आया तो उन पर भी हमला

प्रेम सिंह की चीखें सुनकर उनके पिता, भाई, मां और चाचा उन्हें बचाने दौड़े, लेकिन उन पर भी हमला कर दिया गया। गंभीर रूप से घायल प्रेम सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।
पुलिस ने किया आरोपियों का पर्दाफाश

इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। साक्ष्यों और गवाहों के बयान के आधार पर पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।
न्यायालय ने सुनाया फैसला

आज अदालत ने इस मामले में अपना फैसला सुनाते हुए 7ों आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई। साथ ही, उन पर 65-65 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया।

Hindi News/ Jhansi / झांसी में युवक की हत्या: 7 को उम्रकैद, 65 हजार का जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो