scriptमन की नहीं है तो बदल दो सरकार, झांसी में बोले एसडीएम | SDM moth statement over government change to farmers | Patrika News
झांसी

मन की नहीं है तो बदल दो सरकार, झांसी में बोले एसडीएम

झांसी की मोठ तहसील में किसानों के धरना-प्रदर्शन में पहुंचे थे एसडीएम

झांसीNov 07, 2020 / 02:28 pm

Hariom Dwivedi

मन की नहीं है तो बदल दो सरकार, झांसी में बोले एसडीएम

मन की नहीं है तो बदल दो सरकार, झांसी में बोले एसडीएम

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

झांसी. जनपद की मोठ तहसील के एसडीएम अतुल कुमार ने किसानों से कहा कि मन की सरकार नहीं है तो सरकार बदल दो। पराली जलाने पर केस नहीं दर्ज करने की मांग को लेकर धरने पर बैठे किसानों को समझाने एसडीएम पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि पराली जलाना गैर कानूनी है, यह बात सुप्रीम कोर्ट ने तय किया है, जो कि सरकार और प्रशासन दोनों से ऊपर है। इस पर हम कोई टिप्पणी नहीं कर सकते। एडसीएम ने कहा कि पराली जलाने पर केस दर्ज करने को लेकर हमारे पास ऊपर से आदेश आया है, जिसे पुलिस-प्रशासन को पालन करना है।
एसडीएम ने कहा कि प्रशासन सिर्फ औजार है, उसे निर्णय नहीं लेने होते हैं। निर्णय आपको लेने हैं। सरकार को क्या निर्णय लेने हैं और निर्णयों को कब पलटना है, इसके लिए एक तरीका होता है चुनाव। या तो सरकार ही बदल दो यदि आपके मन की सरकार नहीं है, या फिर जो मंत्री हैं, उन तक अपनी बात पहुंचाइए। कार्यकर्ताओं के द्वारा माननीयों तक आसानी से बात पहुंच सकती है। पार्टी कार्यकर्ता आपकी बात मुख्यमंत्री तक पहुंचा सकते हैं। मुख्यमंत्री जी हमें चिट्ठी लिख दें कि पराली जलाने दो। हम जलाने देंगे। कहा कि पराली जलाने की घटनाओं में सिर्फ उन्हीं पर कार्रवाई की जा रही है, जहां घटनाएं सही पाई जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो