scriptदिल दहला देने वाली वारदात: छात्रा को सरेराह तमंचे के बल पर रोका, गोली मारकर फरार हुआ सिरफिरा आशिक | Shocking Incident Student Stopped at Gunpoint Lover Escapes After Firing | Patrika News
झांसी

दिल दहला देने वाली वारदात: छात्रा को सरेराह तमंचे के बल पर रोका, गोली मारकर फरार हुआ सिरफिरा आशिक

झांसी में एकतरफा प्यार में पागल युवक ने गुरुवार शाम को सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। 20 वर्षीय छात्रा को पेपर देकर लौटते समय तमंचे के बल पर रोक कर उससे जोर जबरदस्ती की और गोली मार दी।

झांसीJun 07, 2024 / 07:15 am

Ramnaresh Yadav

Shocking Incident Student Stopped at Gunpoint Lover Escapes After Firing, दिल दहला देने वाली वारदात: छात्रा को सरेराह तमंचे के बल पर रोका, गोली मारकर फरार हुआ सिरफिरा आशिक

छात्रा से छेड़छाड़ करता युवक

झांसी में एक छात्रा के साथ छेड़छाड़ के बाद फायर करने का मामला सामने आया है। एकतरफा प्यार में पागल युवक ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया। उसने पेपर देकर लौट रही छात्रा को सरेराह तमंचे के बल पर रोक लिया और उससे जोर जबरदस्ती करने लगा। छात्रा ने हाथ जोड़कर छोड़ने की गुहार लगाई, लेकिन बेखौफ बदमाश ने छात्रा को गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली छात्रा को छूते हुए निकल गई और वह बाल-बाल बच गई। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। यह पूरी घटना का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जो झांसी के सदर बाजार थाना क्षेत्र के भट्टा गांव की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ऑटो से उतरकर घर जा रही थी छात्रा

सदर थाना क्षेत्र में रहने वाली 20 वर्षीय छात्रा एक डिग्री कॉलेज में बीए सेकेंड ईयर में पढ़ती है। उसके पिता ने बताया कि गुरुवार शाम करीब 6:15 बजे उनकी बेटी परीक्षा देकर वापस अपने घर लौट रही थी। वह ऑटो से भट्टा गांव पहुंची और उतरकर गली से होते हुए घर जाने लगी। तभी भट्टा गांव निवासी रोहित ने तमंचा दिखाते हुए उसे रोक लिया और हाथ पकड़कर पूछने लगा कि वह बात क्यों नहीं करती। छात्रा ने बात करने से मना कर दिया, तो आरोपी ने जोर जबरदस्ती की और गोली मार दी। गनीमत रही कि गोली छात्रा के सीने को छूते हुए निकल गई और उसे ज्यादा चोट नहीं आई। इसके बाद आरोपी फरार हो गया।

दो साल से कर रहा था परेशान

छात्रा की मां ने बताया कि आरोपी रोहित पिछले दो साल से उनकी बेटी को परेशान कर रहा है। जब बेटी 12वीं कक्षा में पढ़ती थी, तब भी उसने छेड़छाड़ की थी। उस समय उसके परिजनों को उलहाना देने के बाद भी उसकी हरकतों में सुधार नहीं आया। रोहित आए दिन घर के इर्दगिर्द चक्कर काटता रहता था और रास्ते में भी बेटी को रोकने की कोशिश करता था। गुरुवार को भी उसने कॉलेज जाते समय छात्रा को रोका था। आरोपी उनके छोटे भाई को भी धमका चुका है, जिससे पूरा परिवार भयभीत है।

लड़की से जोर जबरदस्ती, तमाशबीन बने रहे लोग

छात्रा के साथ हुई वारदात का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ है, जिसमें युवक छात्रा का हाथ पकड़कर उसे खींच रहा है और छात्रा उससे बचने की कोशिश कर रही है। वीडियो में घटना के वक्त सड़क से कई लोग आते-जाते नजर आ रहे हैं, लेकिन कोई भी छात्रा को बचाने के लिए आगे नहीं आया। आसपास घनी बस्ती होने के बावजूद किसी ने छात्रा को बचाने की हिम्मत नहीं दिखाई। सभी लोग तमाशबीन बनकर आरोपी के दुस्साहस को देखते रहे। सदर थाना प्रभारी सरिता मिश्रा ने कहा कि छात्रा की मेडिकल जांच कराई गई है और पिता की तहरीर पर केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Hindi News/ Jhansi / दिल दहला देने वाली वारदात: छात्रा को सरेराह तमंचे के बल पर रोका, गोली मारकर फरार हुआ सिरफिरा आशिक

ट्रेंडिंग वीडियो