script2 दिन से घर वाले लगा रहे थे फोन, स्टूडेंट नहीं कर रहा था कॉल रिसीव, आकर देखा तो पता चला… | Silent Echoes Phone Silence Reveals Stunning Twist Student Life | Patrika News
झांसी

2 दिन से घर वाले लगा रहे थे फोन, स्टूडेंट नहीं कर रहा था कॉल रिसीव, आकर देखा तो पता चला…

झांसी में रहकर किराये के मकान में पढ़ाई कर रहे डी फार्मा छात्र ने की आत्महत्या, अभी तक कारण नहीं स्पष्ट। घर का था इकलौता बेटा।

झांसीDec 11, 2023 / 08:59 am

Ramnaresh Yadav

File photo of Ankit

अंकित की फाइल फोटो।

हमीरपुर जनपद का रहने वाला एक 19 साल का छात्र झांसी में रहकर डी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था। वह यहां किराए के मकान में रह रहा था। घर वाले उसे तो दिन से फोन कर रहे थे लेकिन वह उठा नहीं रहा था। जब झांसी में देखने आए तो पता चला कि उसन सुसाइड कर ली है।
छात्र का परिचय
झांसी जिले के राठ कस्बे के अतरौली निवासी अंकित, एक 19 वर्षीय डी फार्मा छात्र, पिछले एक साल से झांसी में अपनी पढ़ाई कर रहा था। इस छात्र ने हमीरपुर जिले को छोड़कर एक नए सफलतापूर्वक संघर्ष भरे जीवन की शुरुआत की थी।

आत्महत्या की चौंकाने वाली खबर
रविवार की शाम को, झांसी की राजपूत कॉलोनी में किराए के कमरे में रहने वाले अंकित का शव फंदे पर लटका हुआ पाया गया। पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर पंचनामा भरकर और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दुखद घटना ने नगर और उसके आस-पास के क्षेत्र को गहरे शोक में डाल दिया है।

परिवार की चिंता
अंकित के परिवार ने बताया कि छात्र ने पिछले दो दिनों से उनका फोन नहीं उठाया था, जिससे उन्हें चिंता हो रही थी। इस चिंता के बावजूद, परिवार ने एक व्यक्ति को छात्र की कुशलता की जानकारी प्राप्त करने के लिए भेजा। तब जाकर पता चला कि छात्र ने सुसाइड कर लिया है।

आत्महत्या का कारण
इस समय, छात्र की आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Hindi News/ Jhansi / 2 दिन से घर वाले लगा रहे थे फोन, स्टूडेंट नहीं कर रहा था कॉल रिसीव, आकर देखा तो पता चला…

ट्रेंडिंग वीडियो