scriptभाई की जान बचाने के लिए बहन ने लगाई जान की बाजी, कुल्हाड़ी का वार बहन ने लिया खुद पर, जानें क्या है पूरा मामला | sister took an ax attack on her face to save her brother life | Patrika News
झांसी

भाई की जान बचाने के लिए बहन ने लगाई जान की बाजी, कुल्हाड़ी का वार बहन ने लिया खुद पर, जानें क्या है पूरा मामला

Jhansi News: यूपी के झांसी में एक विवाद इतना बढ़ गया कि, एक बहन ने अपनी जान की बाची लगाते हुए, भाई पर होने वाले वार को अपने चेहरे पर ले लिया। वह अब हॉस्पिटल में एडमिट है।

झांसीJun 04, 2023 / 02:49 pm

Priyanka Dagar

msg891835523-21537.jpg

भाई की जान बचाने के लिए बहन ने लगाई जान की बाजी

Jhansi News: झांसी के एक गांव में विवाद के बाद हो रही मारपीट में अपने भाई को बचाने आई बहन पर युवकों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। पुलिस ने उसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। जहां किशोरी जीवन और मौत के बीच झूल रही है।
रमपुरा निवासी लवकुश घर पर ही मोटर वाइडिंग करने का काम करता है। गांव के ही एक युवक का पंखा खराब हो गया था। शुक्रवार को वह पंखे की मरम्मत कराकर घर ले गया था लेकिन फिर से पंखा खराब हो गया। अपने कुछ दोस्तों को लेकर वह लवकुश के पास पहुंच गया। यहां उन लोगों के बीच विवाद होने लगा।
लड़की ने कुल्हाड़ी का वार लिया अपने चेहरे पर
इस दौरान युवक ने अपने अन्य दोस्तों को भी बुला लिया। इन लोगों ने लवकुश को पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि एक बदमाश ने भाई पर कुल्हाड़ी से हमला किया था। कुल्हाड़ी के वार को बहन ने अपने चेहरे पर ले लिया। फिलहाल कुल्हाड़ी के वार से किशोरी की नाक पर गंभीर चोट आई है। इसके अलावा पिटाई होने से किशोरी समेत तीन लोगों को चोटें आई हैं। परिजनों ने गंभीर हालत में अपनी बेटी को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामला आपसी विवाद का लग रहा है। मारपीट में धारदार हथियार के इस्तेमाल करने की कोई बात फिलहाल सामने नहीं आ रही है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।

Home / Jhansi / भाई की जान बचाने के लिए बहन ने लगाई जान की बाजी, कुल्हाड़ी का वार बहन ने लिया खुद पर, जानें क्या है पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो