scriptTaj Express not come to Jhansi station for three months | Railway News: 3 महीने झांसी नहीं आएगी ताज एक्सप्रेस, सिर्फ ग्वालियर से दिल्ली तक मिलेगी सेवाएं | Patrika News

Railway News: 3 महीने झांसी नहीं आएगी ताज एक्सप्रेस, सिर्फ ग्वालियर से दिल्ली तक मिलेगी सेवाएं

locationझांसीPublished: Nov 26, 2023 11:50:08 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Railway News: यात्रियों को झटका देने वाली खबर सामने आई है। झांसी से हजरत निजामुद्दीन तक जाने वाली ताज एक्सप्रेस तीन महीने तक वीरांगना लक्ष्मीबाई झांसी स्टेशन नहीं आएगी। इस ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

Taj Express
इस तस्वीर को सोशल मीडिया से लिया गया है।
Railway News: रेलवे की तरफ से यात्रियों को झटका देने वाली खबर सामने आई है। झांसी से हजरत निजामुद्दीन और हजरत निजामुद्दीन से झांसी तक आने वाली ट्रेन ताज एक्सप्रेस तीन महीने तक झांसी के वीरांगना लक्ष्मीबाई रेलवे स्टेशन पर नहीं आएगी। इस ट्रेन से यात्रा करने वाले यात्री हो सकते हैं परेशान। ताज एक्सप्रेस पर सफर करना है तो जाना होगा ग्वालियर।

ट्रेनों पर दिखने लगा सर्दी का असर

सर्दी का मौसम शुरू होते ही कोहरे की मार रेलगाड़ियों पर पड़ने लगी है। कोहरे को देखते हुए रेल प्रशासन ने अगले तीन माह के लिए ताज एक्सप्रेस का झांसी से संचालन निरस्त कर दिया है।

1 दिसंबर से 19 फरवरी तक रहेगी प्रभावित

एक दिसंबर से 29 फरवरी तक यह गाड़ी ग्वालियर-दिल्ली के बीच चलेगी। इसके अलावा निजामुद्दीन-अंबिकापुर (22408) साप्ताहिक एक्सप्रेस 5 दिसंबर से 27 फरवरी और अंबिकापुर-निजामुद्दीन (22407) साप्ताहिक एक्सप्रेस 7 दिसंबर से 29 फरवरी तक नहीं चलेगी। इसी प्रकार कालका-साई नगर शिरडी एक्सप्रेस (22456) 5 दिसंबर से 29 फरवरी और साईनगर शिर्डी-कालका एक्सप्रेस (22455) 5 दिसंबर से 2 मार्च तक निरस्त रहेगी। जनसम्पर्क अधिकारी मनोज कुमार सिंह के अनुसार कोहरे के दौरान रेल संचालन को सुचारू रखने के उद्देश्य से यह निर्णय लिए गए है।

ट्रेंडिंग वीडियो