scriptTemperature reached 12 degrees Celsius Jhansi | झांसी में 12 डिग्री सेल्सियस पहुंचा तापमान, पूर्वी यूपी में ठंड बढ़ी, बुंदेलखंड में मौसम सुहाना | Patrika News

झांसी में 12 डिग्री सेल्सियस पहुंचा तापमान, पूर्वी यूपी में ठंड बढ़ी, बुंदेलखंड में मौसम सुहाना

locationझांसीPublished: Dec 12, 2023 06:24:28 am

Submitted by:

Ramnaresh Yadav

Weather Update: जहां पूर्वी यूपी में हाड़ कंपा देने वाली ठंड शुरू हो गई है। वहीं, झांसी का मौसम अब भी सुहाना है। यहां का न्यूनतम तापमान 12 से 13 के बीच में बना हुआ है। और आसमान में हल्के बादल छाए हैं।

The weather of Jhansi became pleasant due to cold
ठंड पड़ने से झांसी का मौसम हुआ सुहाना।
जहां पूर्वी यूपी में लगातार पारा गिरने की वजह से ठंड बढ़ गई है। वहीं बुंदेलखंड में तापमान 12 डिग्री के आसपास होने की वजह से मौसम सुहाना बना हुआ है। झांसी में अब लोगों को शाम और सुबह सर्दी के साथ-साथ गलन भी महसूस होने लगी है। वहीं, दिन में निकलने वाली हल्की धूप लोगों को बहुत आराम दे रही है।
सुबह का मौसम

सुबह का समय हमेशा ही बहुत ही महत्वपूर्ण होता है, इस समय तापमान 12 डिग्री सेल्सियस रहा। और हवा की रफ्तार थमी रही। आसमान में बादल छाए हुए हैं। दिन का आरंभ बहुत ही सुंदर होने वाला है। ठंड तेजी से बढ़ रही है, लेकिन ठंडी हवा में भी एक खास मिठास है।
दोपहर का मौसम
दोपहर के समय में तापमान में कुछ वृद्धि होकर 24 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच जाएगा। लेकिन फिर भी वातावरण बहुत ही सुहावना है। आसमान में कुछ बादल छाए हुए हैं, जो धूप को छाया दे रहे हैं और इससे आसमान का रंग भी बहुत ही रमणीय नजर आ रहा है।

शाम का मौसम
शाम का समय सामाजिक गतिविधियों का समय होता है और इसलिए हम सभी को यहां यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे अपनी सुरक्षा के साथ हों। विशेषज्ञों द्वारा सुझाए गए सुरक्षा उपायों का पालन करना बहुत ही आवश्यक है, ताकि कोई भी खतरा न उत्पन्न हो।
रात का मौसम

रात में एक बार फिर तापमान गिर जाएगा और खुले आसमान के नीचे जाने पर कड़ाके की ठंड महसूस होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो