scriptट्रक ने दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मारी, दो युवकों की मौत और एक घायल | two person died in truck-bike accident in jhansi | Patrika News
झांसी

ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मारी, दो युवकों की मौत और एक घायल

ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मारी, दो युवकों की मौत और एक घायल

झांसीMay 01, 2018 / 06:22 am

BK Gupta

two person died in truck-bike accident in jhansi

ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मारी, दो युवकों की मौत और एक घायल

झांसी। झांसी-खजुराहो हाइवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मार दी। इससे इन गाड़ियों पर सवार तीन लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों लोगों को घायलावस्था में मेडिकल कालेज पहुंचाया। वहां पर उपचार के दौरान दो लोगों ने दम तोड़ दिया, जबकि एक की हालत गंभीर बनी हुई है।
शादी में शामिल होने को जा रहे थे

टीकमगढ़ जिले के पृथ्वीपुर थाना क्षेत्रांतर्गत जौयरा गांव के रहने वाले करन सिंह, सुरजई के रहने वाले अपने रिश्तेदार रघुवीर सिंह और केहर सिंह के साथ दतिया जिले के रापाई गांव में शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इनमें से एक बाइक पर करन सिंह और केहर सिंह थे। दूसरी बाइक को रघुवीर सिंह चला रहा था। ये लोग अपनी-अपनी मोटरसाइकिलों से भगवंतपुरा बाईपास पहुंचे ही थे, कि तभी तेज गति से आ रहे एक ट्रक ने दोनों ही मोटरसाइकिलों में टक्कर मार दी।
पुलिस ने दी परिजनों को सूचना

टक्कर लगते ही तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस दु्र्घटना के बाद घटनास्थल पर लोगों का जुटना शुरू हो गया। इसी बीच पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज पहुंचाया। यहां पर उपचार के दौरान करन सिंह और रघुवीर सिंह ने दम तोड़ दिया। इसके अलावा केहर सिंह की हालत भी बेहद नाजुक बताई जा रही है। उधर, पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सात ही पुलिस ने इस मामले की जानकारी इन लोगों के परिजनों को दी, तो परिजन भी मेडिकल कालेज पहुंचे।
पुलिस ने बाइक को उठवाकर थाने भिजवाया

इस दुर्घटना के बाद पुलिस ने ट्रक की तलाश शुरू कर दी। इसके साथ ही पुलिस ने इस हादसे में दुर्घटनाग्रस्त हुई दोनों मोटरसाइकिलों को घटनास्थल से उठवाकर थाने भिजवाया।

Home / Jhansi / ट्रक ने दो मोटरसाइकिलों में टक्कर मारी, दो युवकों की मौत और एक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो