scriptअंगद को दरोगा ले जाना चाहते थे साथ, तभी ग्रामीणों ने कर दिया पुलिस पर हमला | villagers beat up police in Jhansi | Patrika News
झांसी

अंगद को दरोगा ले जाना चाहते थे साथ, तभी ग्रामीणों ने कर दिया पुलिस पर हमला

आरोपी की तलाश में पहुंची पुलिस की ग्रामीणों ने की पिटाई। भागकर पुलिस ने बचाई जान। तीन ग्रामीणों के खिलाफ मामला दर्ज।

झांसीFeb 28, 2023 / 01:50 pm

Patrika Desk

garautha.jpg

झांसी जनपद का गरौठा थाना।

झांसी के ककरबई थाना क्षेत्र के हीरानगर गांव से दरोगा और सिपाही की पिटाई का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं पुलिस की गिरफ्त से एक आरोपी को भी छुड़ा ले गए ग्रामीण। दरोगा और सिपाही को भाग कर जान बचानी पड़ी। फिलहाल पुलिस ने तीन के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।
पूरा मामला
मिली जानकारी के मुताबिक, व्यापारी के बेटे की शिकायत पर गरौठा थाने में हीरानगर निवासी अंगद के खिलाफ मामला दर्ज है। पुलिस अंगद की तलाश में गांव पहुंची थी। सोमवार देर शाम करीब सात बजे हीरानगर गांव में देवी मां के मंदिर पर भंडारे का आयोजन हो रहा था। तभी गांव का ही छत्रपाल शराब पीकर पहुंच गया। उसके साथ ही गरौठा थाने में तैनात एसआई नकुल अपने दो सिपाहियों के साथ सादे कपड़ों में पहुंच गए। नकुल ने छत्रपाल से अंगद सिंह के बारे में पूछताछ की।
ग्रामीणों ने पुलिस को घेर लिया
दरोगा नकुल ने अंगद को अपने साथ ले जाना चाहा, वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो उठे। उन लोगों ने नकुल की गाड़ी से चाभी निकाल ली। बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने दरोगा और दोनों सिपाहियों को घेर लिया और अंगद को उनकी पकड़ से छुड़ाकर वहां से भगा दिया। इसी दौरान भीड़ ने दरोगा एवं सिपाही को पीट दिया। भीड़ को आक्रोशित देख दरोगा और सिपाही जान बचाकर यहां से सीधे ककरबई थाना पहुंचे। गरौठा पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गयी। थोड़ी देर में दोनों थाने से भारी पुलिस फोर्स गांव पहुंच गया लेकिन, तब तक गांव से आरोपी भाग निकले थे।
तीन लोगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज
वहीं, पूरी घटना को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Home / Jhansi / अंगद को दरोगा ले जाना चाहते थे साथ, तभी ग्रामीणों ने कर दिया पुलिस पर हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो