scriptकेसीसी प्लांट में 100 करोड़ का होगा निवेश | 100 crores investment in KCC plant | Patrika News
झुंझुनू

केसीसी प्लांट में 100 करोड़ का होगा निवेश

खेतड़ी. क्षेत्रवासियों के लिए खुशखबर है। अब केसीसी प्लांट में करीब सौ करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा।इससे यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा।केसीसी के आरएण्डडी आडोटोरियम में आयोजित आइआइएम की 39वी राष्ट्रीय सेमीनार में हिन्दुस्तान कॉपर के सीएमडी संतोष शर्मा ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड में आधुनिक तकनीकी का प्रयोग कर माइनिंग, मेंटीनेस के लिए प्रयास किए जाएंगे।

झुंझुनूJan 17, 2019 / 05:11 pm

Datar

khetri news

केसीसी प्लांट में 100 करोड़ का होगा निवेश

केसीसी प्लांट में 100 करोड़ का होगा निवेश
खेतड़ी. क्षेत्रवासियों के लिए खुशखबर है। अब केसीसी प्लांट में करीब सौ करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा।इससे यहां के लोगों को रोजगार मिलेगा।केसीसी के आरएण्डडी आडोटोरियम में आयोजित आइआइएम की 39वी राष्ट्रीय सेमीनार में हिन्दुस्तान कॉपर के सीएमडी संतोष शर्मा ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान कॉपर लिमिटेड में आधुनिक तकनीकी का प्रयोग कर माइनिंग, मेंटीनेस के लिए प्रयास किए जाएंगे। ताम्बे के खनन क्षेत्र में हिन्दुस्तान कॉपर ही एक मात्र कम्पनी है जिससे रिफाइनरी, कंसीटेर समेत सभी कार्य करने की सुविधा है। अगले दो साल में केसीसी प्लांट में ही 100 करोड़ रुपए का निवेश किया जाएगा। जिससे यहां रोजगार सहित अन्य सुविधाओं को भी बढ़ाया जाएगा। कॉपर वेस्ट को आय में अब परिवर्तित किया जाएगा, जिसके लिए रेलवे से एमओयू साइन किया गया है। उनको वेस्ट मेटेरियल सप्लाई किया जाएगा। केसीसी के महाप्रबन्धक समरजीत डे ने कहा कि कम्पनी के उत्पादन को बढाकर खनन कार्य में गति प्रदान की जाएगी। धातु खनन में सम्भावनाओ व चुनौतियों से सामना करना पड़ेगा जोकि 2020 तक लक्ष्य है। सेमीनार में हिन्दुस्तान कॉपर के निदेशक खदान एसके भट्टाचार्य, श्रीकुमार व सुमन कुमार ने भी सम्बोधित किया। इस अवसर पर संगीता शर्मा, जीडी गुप्ता, जेसी अग्रवाल, डा.आनंदसिंह, एकेसिंह, नागेश राजपुरोहित, एटक अध्यक्ष पीएस परमार, महामंत्री बिड़दूराम सैनी, केसीएमएस महामंत्री श्यामलाल सैनी, अध्यक्ष रामलाल वर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे। संचालन डा. दीपिका खुराना ने किया।
हिसार से चुराई कार से एटीएम लूटने आए थे आरोपित
बुहाना. कुहाड़वास गांव के एसबीआइ बैंक के एटीएम से करीब 16 लाख रुपए उड़ाने वाले गिरोह की धरपकड़ के लिए जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर गठित की गई टीमों ने बुधवार को हरियाणा के भिवानी, महम एवं सिवानी तथा रेवाड़ी के माजरा गांव में दबिश डाली। पुलिस टीम को सुराग मिला है कि कुहाड़वास गांव में एटीएम से रुपये उड़ाने के बाद आरोपित दोनों युवक वरना कार में सवार होकर हरियाणा की तरफ गए थे। आरोपितों ने जिस वरना कार का उपयोग किया था, वह हरियाणा के हिसार से 31 दिसम्बर को चुराई गई बताईजा रही है। जांच टीम हिसार से कार चुराई गई फुटेज एवं कुहाड़वास गांव के बैंक की फुटेज का मिलान कर रही है। कार के बारे में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले है। इसके अलावा बैंक की सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। स्मरण रहे, छह जनवरी को अलसुबह दो युवक करीब 47 मिनट के अंदर कुहाड़वास गांव के एसबीआइ बैंक में लगे एटीएम को गैस कटर से काटकर करीब सोलह लाख रुपये ले उड़े
khetri news

Home / Jhunjhunu / केसीसी प्लांट में 100 करोड़ का होगा निवेश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो