scriptबेटी दिवस के दिन दिल्ली की रितु के घर आई लक्ष्मी | daughter's birth on daughter's day | Patrika News
झुंझुनू

बेटी दिवस के दिन दिल्ली की रितु के घर आई लक्ष्मी

रितू रविवार को रीट का पेपर देने खेतड़ी आई थी। सुबह 10 बजे पेपर देने पहुंची थी कि इसी दौरान प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। परंतु रितू ने रीट के ढाई घंटे का पेपर डेढ़ घंटे में पूरा कर लिया। उसे परीक्षा स्थल से एंबुलेंस से पहले खेतड़ी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर तुरंत एंबुलेंस से राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनूं में भर्ती कराया गया

झुंझुनूSep 27, 2021 / 08:36 pm

Jitendra

बेटी दिवस के दिन दिल्ली की रितु के घर आई लक्ष्मी

बेटी दिवस के दिन दिल्ली की रितु के घर आई लक्ष्मी

झुंझुनूं. खेतड़ी के एक परीक्षा केंद्र पर ढाई घंटे का रीट प्रश्न पत्र डेढ घंटे में करने वाली दिल्ली निवासी रितू पत्नी नितिन ने बीडीके अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है। पीएमओ डा. वीडी बाजिया ने बताया कि रितू रविवार को रीट का पेपर देने खेतड़ी आई थी। सुबह 10 बजे पेपर देने पहुंची थी कि इसी दौरान प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। परंतु रितू ने रीट के ढाई घंटे का पेपर डेढ़ घंटे में पूरा कर लिया। उसे परीक्षा स्थल से एंबुलेंस से पहले खेतड़ी अस्पताल ले जाया गया। जहां पर तुरंत एंबुलेंस से राजकीय बीडीके अस्पताल झुंझुनूं में भर्ती कराया गया। जहां पर चिकित्सकों एवं स्टाफ बिना आपरेशन के दोपहर 3.30 बजे सामान्य प्रसव से बेटी को जन्म दिया। सोमवार को रितू को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

चिड़ावा की विनीता के लिए विशेष व्यवस्था
गुढ़ागौडज़ी कस्बे की श्याम पीजी कॉलेज में पांच दिन पहले सीजेरियन से जन्मे बच्चे की मां ने परीक्षा दी। उसे चारपाई पर परीक्षा दिलाई गई। चिड़ावा की विनीता को पांच दिन पहले ही बच्चा हुआ था।

Home / Jhunjhunu / बेटी दिवस के दिन दिल्ली की रितु के घर आई लक्ष्मी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो