scriptजुड़वां बेटों के जन्मदिन से 2 दिन पहले पिता की दर्दनाक मौत, सिर के ऊपर से निकला तेज रफ्तार बस का टायर | Father Dies In Painful Road Accident Before 2 Days Of Twin Sons Birthday Bus Passed Over His Head | Patrika News
झुंझुनू

जुड़वां बेटों के जन्मदिन से 2 दिन पहले पिता की दर्दनाक मौत, सिर के ऊपर से निकला तेज रफ्तार बस का टायर

मृतक लेखभान गुजरात के एक निजी बैंक में कार्यरत था। हाल ही में उसका चयन बैंक की कनाडा शाखा के लिए किया गया था। अगले कुछ दिनों में वह कनाडा जाने वाला था।

झुंझुनूMay 02, 2024 / 11:32 am

Akshita Deora

पिलानी कस्बे के उत्सव मैदान के पास में बुधवार सुबह सडक़ दुर्घटना में खुडानियां के युवक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार मृतक खुडानियां निवासी लेखभान सिंह बुधवार सुबह पत्नी प्रिया वर्मा के साथ बाइक पर सवार हो कर घरेलू सामान खरीने के लिए पिलानी आया था। पति-पत्नी कस्बे के उत्सव मैदान के सामने दुर्गा मन्दिर के पास में बाइक खड़ी कर सब्जी खरीदने जा रहे थे। इसी समय पिलानी बस स्टैण्ड की तरफ से आ रही पिलानी से जयपुर जा रही लोक परिवहन की बस के चालक ने सडक़ किनारे खड़े लेखभान सिंह को टक्कर मार दी। इससे लेखभान नीचे गिर गया और बस के पीछे के टायर लेखभान के सिर के ऊपर से निकल गए। आस-पास के लोग गंभीर घायल को बिरला सार्वजनिक अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजन को सुपुर्द कर दिया। मृतक के भाई मनमोहन ने बस चालक के खिलाफ लापरवाही एवं तेज गति से बस चला कर उस के भाई को कुचलने का मामला दर्ज करवाया है।
यह भी पढ़ें

100 फीट होगी सड़क, 250 से अधिक अवैध निर्माण हटेंगे

गुजरात में बैंक में कार्यरत था, जुड़वा बेटों का जन्मदिन मनाने रूका

मृतक लेखभान गुजरात के एक निजी बैंक में कार्यरत था। हाल ही में उसका चयन बैंक की कनाडा शाखा के लिए किया गया था। अगले कुछ दिनों में वह कनाडा जाने वाला था। लेखभान की छुट्टी सोमवार तक ही थी। वह सोमवार को गुजरात जा रहा था। लेकिन 3 मई को दोनों जुड़वा बेटों का जन्मदिन होने के चलते वह दो दिन और रूक गया।

सब्जी ठेलों के चलते लगती भीड़

कस्बे के उत्सव मैदान के पास में पिछले कुछ समय से सब्जी के ठेले लगते हैं। बड़ी संख्या में ठेले लगाने से दिन भर ग्राहकों की भीड़ लगी रहती है। ग्राहक वाहन खड़े कर सब्जी खरीदते हैं। इससे दिनभर यहां जाम की स्थिति बनी रहती है। वहीं, यहां पर सांडों का जमावड़ा भी लगता रहता है। तालाब के पास कई वर्षों से लगने वाली सब्जी मंडी में जाम की समस्या के चलते विरोध होता रहा है। वहीं, दिन भर सवारियों की प्रतिस्पर्धा के चलते यात्रियों को बस में बैठाने के लिए बस चालकों में आगे निकलने की होड़ लगी रहती है। सवारियों के लालच में बस चालक बसों को तेज गति से चलाते हैं।

Hindi News/ Jhunjhunu / जुड़वां बेटों के जन्मदिन से 2 दिन पहले पिता की दर्दनाक मौत, सिर के ऊपर से निकला तेज रफ्तार बस का टायर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो