scriptJhunjhunu : शॉर्ट सर्किट से छप्पर में लगी आग, पांच भैंस जिंदा जली; पिता-पुत्र झुलसे | Fire broke out in thatch, 5 buffaloes burnt alive | Patrika News
झुंझुनू

Jhunjhunu : शॉर्ट सर्किट से छप्पर में लगी आग, पांच भैंस जिंदा जली; पिता-पुत्र झुलसे

राजस्थान में झुंझुनू जिले के बुहाना में गुरुवार को एक छप्पर में आग लग गयी जिसमें पांच भैंस जिंदा जल गयीं और पिता-पुत्र झुलस गए। हादसे में पीड़ित को जाल माल का काफी नुकसान हुआ है।

झुंझुनूMay 02, 2024 / 07:40 pm

Suman Saurabh

Fire broke out in thatch, 5 buffaloes burnt alive

Demo Photo

झुंझुनूं। राजस्थान में झुंझुनू जिले के बुहाना में गुरुवार को एक छप्पर में आग लग गयी जिसमें पांच भैंस जिंदा जल गयीं और पिता-पुत्र झुलस गए। पशुओं को बचाने के प्रयास में माता-पिता और उनका बेटा भी गंभीर रूप झुलस गया, जिनका उपचार जारी है। घटना बुहाना थाना क्षेत्र के कुहाड़वास गांव की है। इस दौरान आग को बुझाने का प्रयास किया गया, लेकिन कच्चा घर होने के कारण आग तेजी से फैली और मवेशियों को चपेट में ले लिया। आग से झुलसे दयानंद (60), पत्नी निर्मला देवी (55) और उनका बेटे मंजीत (35) को झुंझुनू के राजकीय बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

छप्पर पर गिरा बिजली का तार

आग से झुलसे दयानंद के भतीजे विकास ने बताया कि घर के पास बने छप्पर में भैंसों को बांधकर खेत में काम रहे थे। इस दौरान अचानक बिजली का तार टूट कर छप्पर पर गिरा जिससे आग लग गयी। आग की लपटें देख वह और उनके साथ काम कर रहे अन्य लोग उसे बुझाने के लिए दौड़े। इस बीच, जब मौके पर पहुंचे तो चाचा-चाची और उनका बेटा छप्पर में बंधे पशुओं को बाहर निकालने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन फूस से बने होने के कारण आग इतनी तेजी से फैली की छपरे में बंधे पशुओं को खोलने का मौका भी नहीं मिला। जब तक आग पर काबू पाते, तब तक छप्पर पूरी से जल चुका था। उसमें बंधी पांच भैंस जिंदा जल गयीं।

Hindi News/ Jhunjhunu / Jhunjhunu : शॉर्ट सर्किट से छप्पर में लगी आग, पांच भैंस जिंदा जली; पिता-पुत्र झुलसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो