scriptआनंदपाल की तरह बेहद शातिर निकला ये बदमाश, झुंझुनूं कोतवाली पुलिस को दे गया गच्चा | Ganja accused escape form Jhunjhunu Kotwali police custody | Patrika News
झुंझुनू

आनंदपाल की तरह बेहद शातिर निकला ये बदमाश, झुंझुनूं कोतवाली पुलिस को दे गया गच्चा

गांजा बेचने के आरोप में पकड़ा गया छपरा बिहार निवासी छोटू उर्फ छोटिया राजपूत शौच के दौरान Jhunjhunu Kotwali की दीवार फांदकर भाग गया।

झुंझुनूJan 04, 2018 / 05:58 pm

vishwanath saini

jhunjhunu News
झुंझुनूं.

गांजा बेचने के आरोप में एक दिन पहले बुधवार को पकड़ा गया आरोपित छपरा बिहार निवासी छोटू उर्फ छोटिया राजपूत गुरुवार सुबह शौच के दौरानझुंझुनूं कोतवाली पुलिस को गच्चा देकर दीवार फांदकर भाग गया। इसकी जानकारी लगने पर स्थानीय पुलिस महकमे में हडक़म्प मच गया।तलाश के लिए पुलिस ने शहरभर में नाकाबंदी करवाने के अलावा जगह-जगह दबिश दी, लेकिन सुराग नहीं लगा। तलाश के दौरान एक बालक की सूचना पर करीब डेढ़ घंटे बाद मोदियो की जाव इलाके में झाडिय़ों में छिपे आरोपित को धर दबोचा। इसके बाद में पुलिसकर्मियों ने राहत की सांस ली।हालांकि पूरे मामले में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़ा हो गया है।
JHUNJHUNU : मरते दम तक साथ निभा गया बुजुर्ग दम्पती, एक ही चिता पर ली दुनिया से विदाई

जानकारी के मुताबिक बिहार निवासी छोटू उर्फ छोटिया को पुलिस ने गांजे सहित गिरफ्तार किया था। गुरुवार सुबह करीब 7.45 मिनट पर ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी शौच करवाने के लिए ले गया। इस दौरान पुलिसकर्मी की नजर बचाते हुए दीवार फांदकर फरार हो गया।
छात्र बना मद्दगार
हर तरफ तलाश के बावजूद पुलिस को आरोपित का सुराग नहीं लगा। जाट बोर्डिंग के पास झुंझुनूं रहने वाले परिजनों से मिलने आया मंडावा निवासी 11वीं कक्षा के छात्र विजय कुमार ने वहां से गुजर रही पुलिस की गाड़ी को रोकने का इशारा किया। बाद में उसने मोदियो की जाव इलाके में झाडिय़ों में युवक के छिपने की जानकारी दी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को दबोच लिया। कोतवाल गोपालसिंह ने आरोपित की गिरफ्तारी में मद्दगार बने बालक को 26 जनवरी पर सम्मानित करने की बात कही है।
पहचान नहीं होने से परेशानी
उदयपुरवाटी प्रकरण में अपहरण बच्चे व आरोपित के फुटेजों ने अपराधी को पकड़वाने में मदद मिली थी।लेकिन पुलिस हिरासत से भागे आरोपित का फोटो तक नहीं था। पहचान पुलिसकर्मियों को होने से पकड़ पाना मुश्किल साबित हो रहा था। आरोपित को पकड़े जाने के बाद पुलिस ने सबसे पहले पहचान के लिए फोटो करवाया।
आरोपित का साथी चल रहा है फरार
गौरतलब है कि बुधवार को कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिए युवकों के गांजा बेचने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए छपरा बिहार निवासी छोटू उर्फ छोटिया राजपुत को गांजे सहित गिरफ्तार किया। लेकिन कार्रवाई की भनक लगने पर साथी भाग गया था। जिसे पुलिस अभी तक पकड़ नहीं पाई है।

Home / Jhunjhunu / आनंदपाल की तरह बेहद शातिर निकला ये बदमाश, झुंझुनूं कोतवाली पुलिस को दे गया गच्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो