scriptबोले जयपुर रेंज आइजी: प्रदेश में कम करेंगे अपराध का ग्राफ | Graph of crime will be reduced in the state | Patrika News

बोले जयपुर रेंज आइजी: प्रदेश में कम करेंगे अपराध का ग्राफ

locationझुंझुनूPublished: Jan 23, 2021 10:39:34 am

Submitted by:

Jitendra

Jaipur Range IG visited in Jhunjhunu# जयपुर रेंज आइजी हवासिंह घुमरिया ने कहा कि प्रदेश में अपराध के ग्राफ को कम किया जाएगा। साथ ही पुलिसिंग को और बेहतर करने के प्रयास किए जा रहे है। सीकर, झुंझुनूं आदि में पुलिस से जुड़ी कईसमस्याएं हैं, जिनका निराकरण किया जाएगा।

बोले जयपुर रेंज आइजी: प्रदेश में कम करेंगे अपराध का ग्राफ

बोले जयपुर रेंज आइजी: प्रदेश में कम करेंगे अपराध का ग्राफ

झुंझुनूं. जयपुर रेंज आइजी हवासिंह घुमरिया ने कहा कि प्रदेश में अपराध के ग्राफ को कम किया जाएगा। साथ ही पुलिसिंग को और बेहतर करने के प्रयास किए जा रहे है। वे शुक्रवार को जयपुर रेंज में पदस्थापित होने के बाद पहली बार झुंझुनूं आगमन पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि पुलिस अधिकारियों व जवानों को पुलिसिंग को बेहतर करने के निर्देश दिए गए। उन्होंने कहा कि अपराध के ग्राफको कम करने का पूरा प्रयास किया जा रहा है। सीकर, झुंझुनूं आदि में पुलिस से जुड़ी कईसमस्याएं हैं, जिनका निराकरण किया जाएगा। उन्होंने नगर निकाय में किसी प्रकार की बदमाशी नहीं होने देने की बात कही। भिवाड़ी, अलवर, जयपुर ग्रामीण, सीकर व झुंझुनूं के हरियाणा सीमा से लगते बोर्डर क्षेत्रों में अपराधियों पर अंकुश लगाने की बात कही। इसके लिए हरियाणा के साथ बैठक कर अपराधियों की सूचि लेकर कार्रवाई की जाएगी। आइजी घुमरिया ने कहा कि चाहे जिले की बात हो या फिर प्रदेश, गंभीर प्रवृत्ति के अपराध बगैर सुलझे नहीं रहेंगे। पुलिस का प्रयास रहेगा कि जल्द से जल्द हर अपराध की गुत्थी सुलझ जाए।
#crime meeting in jhunjhunu
बोले कोई समस्या हो तो बताएं
पुलिस लाइन सभागार में जयपुर रेंज आइजी हवासिंह घुमरिया ने पुलिस अधिकारियों से संपर्क सभा की। पहली बार झुंझुनूं दौरे पर आए घुमरियां ने पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को भरोसा दिलाया कि किसी भी प्रकार की समस्या हो वे उनकी सुनवाई के लिए हर संभव तैयार रहेंगे। बशर्ते वे अपने काम को पूरी निष्ठा के साथ करें। उन्होंने सुनवाई के दौरान सख्त लहजे में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी। वहीं, जिले में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने, समय रहते अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने, इनामी अपराधियों की धरपकड़ करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पुलिस की कार्यशैली ऐसी होनी चाहिए कि परिवाद परिवाद लेकर आए तो उसपर तुरंत कार्रवाई हो और परिवादी में पुलिस के प्रति विश्वास कायम रहे। उन्होंने पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों के पुलिस वेलफेयर, विभिन्न योजनाओं में उन्हें व उनके बच्चों को मिलने वाले लाभ उठाने की हिदायत दी। इस दौरान एसपी मनीष त्रिपाठी समेत जिलेभर के पुलिस अधिकारी मौजूद रहे। इससे पहले घुमरिया के पहुंचने पर पुलिस ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर उनका सम्मान किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो