लड़की देखकर लौट रहे तीन भाई व एक बहन की सड़क दुर्घटना में मौत

नारनौल. इलाके में रविवार की शाम गांव झगड़ोली के पास एक निजी बस व जीप में आमने-सामने की टक्कर में जीप में बैठेे तीन भाइयों व एक बहन की मौत हो गई। चारों मृतक फरीदाबाद के एक ही परिवार के थे। महेन्द्रगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम महेन्द्रगढ़ की तरफ से एक कार रेवाड़ी की तरफ जा रही थी। गाड़ी गांव झगड़ोली के पास पहुंची ही थी कि सामने से तेज गति से आ रही एक निजी बस ने जीप को टक्कर मार दी।

By: Datar

Updated: 19 Jan 2021, 11:37 AM IST

झुंझुनूं क्राइम डायरी

लड़की देखकर लौट रहे तीन भाई व एक बहन की सड़क दुर्घटना में मौत

नारनौल. इलाके में रविवार की शाम गांव झगड़ोली के पास एक निजी बस व जीप में आमने-सामने की टक्कर में जीप में बैठेे तीन भाइयों व एक बहन की मौत हो गई। चारों मृतक फरीदाबाद के एक ही परिवार के थे। महेन्द्रगढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम महेन्द्रगढ़ की तरफ से एक कार रेवाड़ी की तरफ जा रही थी। गाड़ी गांव झगड़ोली के पास पहुंची ही थी कि सामने से तेज गति से आ रही एक निजी बस ने जीप को टक्कर मार दी। टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के खेतों में काम कर रहे लोग मौके पर पहुंच गए तथा बचाव करने लगे। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस तथा एम्बुलेंस को दी। एम्बुलेंस से तीन युवकों व एक युवती को महेन्द्रगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन सभी को मृत घोषित कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान फरीदाबाद के सुरेश छाबड़ा, योगेश, जितेद्र तथा संतोष के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग महेन्द्रगढ़ अपने परिवार के किसी लड़के के लिए लड़की देखने के लिए आए थे। लड़की देखने के बाद वे सभी वापस फरीदाबाद जा रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। सोमवार को सभी मृतकों का पोस्टमार्टम कर शव उनके परिजनों को सौंप दिए गए । पुलिस ने निजी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर बस को अपने कब्जे में ले लिया है।


दान पात्र तोडऩे वाले को रंगे हाथों पकड़ा

नारनौल. इलाके में रविवार की गांव दुबलाना के बाबा दाढ़ी वाला मंदिर के दानपात्र से पैसे चुराने के मामले में पुलिस ने जसवंत निवासी झांझा तहसील बुहाना को गिरफ्तार किया है। आरोपी को सोमवार को आदालत में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपी को 14 दिन के रिमांड पर जेल भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि थाना सदर गांव दुबलाना के निवासी सीताराम ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि दाढ़ी वाला मंदिर में वह पूजा करने गया था तभी उसने अन्दर से कुछ टूटने की आवाज सुनी। उसने अन्दर जाकर देखा तो एक युवक दानपात्र का ताला तोड़कर उससे पैसे निकाल रहा था। सीताराम ने आसपास के लोगों को बुलाया। मौके पर पुलिस को बुलाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोपी से दानपात्र से चुराए हुए 1,140 रुपए बरामद किए गए। पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना नाम जसवंत पुत्र श्योचंद निवासी झांझा थाना बुहाना बताया है। आरोपी पर मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया।


सरपंच ससुर पर हमले के आरोपियों को जेल भेजा

उदयपुरवाटी. इन्द्रपुरा सरपंच पिंकी राजा के ससुर किशोरीलाल सैनी के साथ मारपीट के मामले में रिमांड पर चल रहे तीन आरोपियों को सोमवार को जेल भेज दिया। एसआई राजेन्द्र सिंह ने बताया कि किशोरीलाल सैनी के साथ मारपीट के मामले में रिमांड पर चल रहे पाली डूंगरी निवासी प्रकाशचंद सैनी, पाना की ढाणी निवासी धनावता निवासी रामनिवास, वार्ड एक निवासी मुकेश स्वामी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपियों को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

अवैध शराब जब्त, आरोपी गिरफ्तार

बुहाना. पुलिस ने अवैध शराब बेचने के आरोप में एक व्यक्ति को आबकारी अधिनियम के तहत गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी के कब्जे से मिली शराब को जब्त कर लिया गया है। हैडकांस्टेबल धर्मबीर सिंह ने बताया कि अवैध शराब बेचे के आरोप में गिरफ्तार आरोपी बासड़ी निवासी धर्मबीर धानक है। आरोपी हसांस के पास एक सूने पड़े मकान में बैठकर अवैध शराब बेच रहा था। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से मिले शराब के 34 पव्वों को जब्त कर लिया।

लीज पर विवाद 6 लोगों पर लगाया मारपीट का आरोप


खेतड़ी. थाने में एक विवाहिता ने 6 लोगों के खिलाफ मारपीट, गाली-गलोच करने का मामला दर्ज करवाया। पुलिस के अनुसार लालगढ निवासी मन्जु देवी मीणा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि वह तथा उसका पति खेत में बकरिया चरा रहे थे। उस समय एक कैम्पर गाड़ी में 7-8 जने आते दिखाई दिए जो उसके े पुत्र जितेन्द्र कुमार की साझेदारी की लीज है उस पर गए। जिसका साझेदारों से न्यायालय में विवाद विचाराधीन है। उन्हे आते देख वह तथा उसके पति लीज पर गए। वहा पर राजेश कुमार, संजय उर्फ बच्चिया, निखलेश, राकेश उर्फ अन्तु, अशोक व कालु गुर्जर व 2-3 व्यक्ति अन्य लोग हथियार लिए हुए थे। हमने अपने पुत्र जितेन्द्र को फोन किया कि खान पर जल्दी आओ ये लोग मुहुर्त करने वाले है। इस पर खान पर उसका पुत्र जितेन्द्र कुमार व मेरी बहन विमला भी पहुंचे। हमने उन्हे वहा बोर्ड लगाने के लिए मना किया तो उन्होने गाली-गलोच करने लगे। तभी पुलिस को आता देख फरार हो गए। पुलिस ने एससीएसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु की। इसके विपरीत थाने में कुडली निवासी राजेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मेरी भूकरी तन पपुरना में चेजा पत्थर की लीज है। मुझे किसी ने सूचना दी कि मेरी लीज से कोई पत्थर चोरी करके ले जाता है। इस पर मै अपनी लीज पर कम्पनी का बोर्ड लगाने गया तभी वहा पर श्रीराम मीणा, मंजु देवी व जितेन्द्र व एक अन्य व्यक्ति ओर आए व गाली-गलोच कर मारपीट की व बोर्ड को तोड़ दिया। पुलिस ने मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

अस्पताल से कम्प्यूटर व कैमरा चोरी

गुढागौडज़ी. राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गुड़ा में रविवार को कमरे का ताला तोड़कर अज्ञात चोरों ने कम्प्यूटर व सीसीटीवी कैमरा चोरी कर लिए। पुलिस के अनुसार चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ विकास सर्वा ने रिपोर्ट दी है कि सोमवार सुबह 9 बजे जब संस्था के कर्मचारी अस्पताल पहुंचे तो कमरे का ताला टुटा हुआ मिला। जहां से सीपीयू सहित कम्प्यूटर व सीसीटीवी कैमरा गायब मिला।

कालोटा में अवैध शराब जप्त


खेतड़ी. पुलिस ने कालोटा गांव में अवैध शराब जप्त की। थाने से मिली जानकारी के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक राजेन्द्र कुमार की टीम ने कालोटा से 43 पव्वे अवैध देशी शराब जप्त की। पुलिस को आता देख आरोपी फरार हो गया। अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

विवाहिता हुई घर से लापता, भतीजे पर लगाया भगाने का आरोप

खेतड़ी. थाने में एक व्यक्ति ने अपने भतीजे के खिलाफ पत्नि को भगा ले जाने व भाई-भाभी के खिलाफ रुपए लेकर शादी करवाने का आरोप लगाया। थाने से मिली जानकारी के अनुसार थाने में रामपुरा निवासी दिनेश शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि मेरे बड़े भाई ने दो माह पूर्व मेरी शादी एक लाख रुपए देकर करवाई थी। मेरी पत्नि 14 जनवरी की रात्रि में कही चली गई। मैने उसे ढूढने का प्रयास किया परन्तु वह नही मिली मुझे पता चला कि उसे मेरा भतीजा विजेन्द्र अपनी गाड़ी में ले गया। मेरा भतीजा विजेन्द्र, भाई व भाभी आसाम व बंगाल से लड़कियां लाकर शादी करवाते है लोगों से धोखाधड़ी करते है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।


स्कूल के बाहर खड़ी मोटर साईकिल हुई चोरी

खेतड़ी. थाने में एक व्यक्ति ने मोटर साईकिल चोरी का मामला दर्ज करवाया। थाने से मिली जानकारी के अनुसार थाने में नांगलिया दूधवा निवासी देवदत जांगिड़ ने मामला दर्ज करवाया कि वह अपनी मोटर साईकिल खड़ी कर गोपीनाथ मन्दिर स्थित राजकीय प्रवेशिका स्कूल में गया। वापस आकर देखा तो मेरी मोटर साईकिल गायब थी। कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु की।

बस से एलईडी चुराने वाले गिरफ्तार

पिलानी. कस्बे के बस स्टैण्ड पर खड़ी बस से रात के समय में एलईडी सहित कीमती सामान चुराने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है । पुलिस अधिकारी सुमेर सिंह ठिमाऊ ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी चिड़ावा थाना क्षेत्र के भूकाना निवासी सुनील कुमार एवं दिनेश उर्फ दांडी हैं। उन्होंने बताया कि दोनो आरोपी बस से चुराए गये सामान को बेचने का प्रयास कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

लड़की देखकर लौट रहे तीन भाई व एक बहन की सड़क दुर्घटना में मौत

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned