scriptभिवानी से बलौदा आ रहे चालक का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, सात लाख रुपए के कपास से भरे ट्रक को लूटा | jhunjhunu crime news | Patrika News
झुंझुनू

भिवानी से बलौदा आ रहे चालक का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, सात लाख रुपए के कपास से भरे ट्रक को लूटा

चिड़ावा/भिवानी.हरियाणा की भिवानी अनाज मंडी से बलौदा (सूरजगढ़) कॉटन मिल पर लाए जा रहे कपास से भरे ट्रक को लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया है। कार सवार छह युवकों ने भिवानी के जुई इलाके में चालक का अपहरण कर वारदात को अंजाम दिया। युवकों ने ट्रक चालक से जमकर मारपीट की। उसे रातभर कार में घूमाते रहे। जिसके बाद कलियाणा गांव के पास खेतों में छोड़कर फरार हो गए। ट्रक में करीब सात लाख रुपए का कपास भरा हुआ था।

झुंझुनूJan 21, 2022 / 05:02 pm

Datar

भिवानी से बलौदा आ रहे चालक का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, सात लाख रुपए के कपास से भरे ट्रक को लूटा

भिवानी से बलौदा आ रहे चालक का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, सात लाख रुपए के कपास से भरे ट्रक को लूटा


चिड़ावा/भिवानी.हरियाणा की भिवानी अनाज मंडी से बलौदा (सूरजगढ़) कॉटन मिल पर लाए जा रहे कपास से भरे ट्रक को लूटने की वारदात को अंजाम दिया गया है। कार सवार छह युवकों ने भिवानी के जुई इलाके में चालक का अपहरण कर वारदात को अंजाम दिया। युवकों ने ट्रक चालक से जमकर मारपीट की। उसे रातभर कार में घूमाते रहे। जिसके बाद कलियाणा गांव के पास खेतों में छोड़कर फरार हो गए। ट्रक में करीब सात लाख रुपए का कपास भरा हुआ था। जानकारी के मुताबिक ट्रक चालक आसलवास बलौदा निवासी धर्मवीर सिंह ने जुई थाने में रिपोर्ट दी। जिसमें बताया कि वह मनोहरपुरा (झुंझुनूं) निवासी कुलदीप सिंह का ट्रक चलाता है। मंगलवार रात करीब पौने ग्यारह बजे भिवानी मंडी से 73 क्विंटल कपास भरकर बलौदा कॉटन मिल के लिए रवाना हुआ। रात करीब 12.10 बजे जुई-बाढड़़ा रोड पर कार सवार युवकों ने अचानक ट्रक को ओवरटेक कर रूकवा लिया। कार से उतरे युवकों ने चालक धर्मवीर सिंह से लोहे की रॉड से मारपीट की। जिससे चालक धर्मवीर घायल हो गया। युवकों ने चालक से ट्रक की चाबी छीन ली और उसे सरसों के खेत में खड़ा कर दिया। दो युवक ट्रक में सवार होकर बाढड़ा की तरफ फरार हो गए। वहीं चार युवकों ने धर्मवीर को कार में डाल लिया। जिसे सुबह पांच बजे तक कार में ही इधर-उधर घूमाते रहे। आखिरकार सुबह करीब पांच बजे उसे कलियाणा (दादरी) के पास कार से उतारकर फरार हो गए। जिसके बाद पीडि़त ने चाय की दुकान पर जाकर ट्रक मालिक को वारदात से अवगत करवाया। सूचना पर जुई थाने के एसआई नरेशकुमार घटनास्थल पर पहुंचे। उधर, ट्रक चालक को दादरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
सड़क किनारे उतारा, गोली मारने की धमकी-
युवकों ने ट्रक चालक को अपहरण के बाद मारपीट कर कार की सीट पर डाल लिया। जिसके ऊपर कंबल भी डाल दी गई। करीब पांच घंटे बाद कलियाणा के पास सड़क किनारे उतार दिया। यहां कार से उतारने के बाद चालक धर्मवीर को सीधे चलने की धमकी दी। युवकों ने कहा कि पीछे मुड़कर देखा तो गोली मार देंगे। जिसके बाद चालक ने पड़ौसी खेतों में जाकर मदद भी मांगी। मगर कोई सहायता नहीं मिली। आखिरकार कुछ दूरी पर चाय की थड़ी पर जाकर चायवाले से मोबाइल लेकर मालिक को इतला की।

भूरीवास के युवक से शादी के नाम पर आभूषण एवं नकदी की धोखाधड़ी
बुहाना. शादी के नाम पर नकदी एवं सोने-चांदी के आभूषण धोखाधड़ी से हड़पने के आरोप में भिवानी जिला के तोशाम थाना के माहू की ढाणी निवासी पांच महिला-पुरुषों के खिलाफ प्राथमिकी दर्जकराई है। पुलिस ने धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्जकरके मामले की जांच सहायक थाना प्रभारी रामसिंह को सौंप दी है। पुलिस ने बताया कि भूरीवास गांव निवासी रवि कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराईहै कि उसके साथ हरियाणा के भिवानी जिला के तोशाम तहसील के माहू की ढाणी निवासी मंजू, सत्यवीर, सोमवीर, कृष्णा एवं राजपाल ने शादी कराने के नाम पर धोखा किया। शादी 20 मार्च, 21 को सम्पन्न हुईथी। आरोपितों ने डेढ़ लाख रुपए नकद एवं सोने-चांदी के आभूषण हड़प लिए। आरोपितों ने मिलकर करीब दो लाख 40 हजार रुपए की धोखाधड़ी की है। आरोपित गांव के मौजिज लोगों को लेकर अपनी पत्नी को लाने के अलावा नकदी एवं आभूषण मांगे तो उन्होंने देने से मना कर दिया। पत्नी को भी घर नहीं भेज रहे है। पुलिस ने मामला का अनुसंधान शुरु कर दिया है।
घर में घुसकर गन एवं नकदी ले जाने की प्राथमिकी दर्ज

बुहाना. समीपवर्ती झांझा गांव के भूतपूर्व सैनिक ने इसी गांव के नौ महिला एवं पुरुषों के खिलाफ घर में घुसकर पत्नी के साथ अभद्रता करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी इस्तगासा के जरिए दर्ज की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच एएसआइ रामसिंह को सौंप दी है। पुलिस ने बताया कि झांझा गांव के रहने वाले प्यारेलाल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रोजी-रोटी कमाने के लिए गन खरीद रखी थी। कुहाड़वास गांव के एसबीआइ बंैक में गनमैन की नौकरी की थी। 5 नवम्बर 21 को झांझा गांव के रणधीर सिंह, सुनील, सतीश, राहुल, मनीष, सुमित्रा, ऊषा, नीलम एवं भत्तेरी एकराय होकर उसके घर में घुसकर उसकी पत्नी के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए घर में रखी गन एवं मकान निर्माण के लिए घर में रखे एक लाख रुपए उठा ले गए। उक्त लोगों ने खेत में झगड़ा भी किया था। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरु कर दी है।
खांदवा में दो पक्षों में परस्पर मारपीट के केस दर्ज
बुहाना. पुलिस थाना में खांदवा गांव के दो पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ मारपीट करने की प्राथमिकी दर्जकराई है। पुलिस ने दोनों पक्षों के मुकदमें दर्जकरके जांच शुरु कर दी है। पुलिस ने बताया कि खांदवा निवासी पिंकी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि हमने कृष्ण कुमार से कड्डबी खरीदी थी। उसी के प्लाट में कड़बी कटा रहे थे। अचानक सुरेश, नवीन एवं रामप्यारी ने आकर मारपीट शुरु कर दी। दूसरे पक्ष के नवीन कुमार ने सुमित, पिंकी, मुन्नी एवं इश्वर के खिलाफ स्टेशुदा भूमि पर लगाई गई कड़बी को चुराने का प्रयास कर रहे थे। उसने इनका विडियो बनाया तो इन्होंने लाठी-डंडों से मारपीट की। पुलिस ने मामले की जांच हैडकांस्टेबल धर्मबीर को सौंप दी है।
भिवानी से बलौदा आ रहे चालक का कार सवार युवकों ने किया अपहरण, सात लाख रुपए के कपास से भरे ट्रक को लूटा
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो