scriptदर्दनाक हादसा: मां के सामने सेल्फी ले रहा 11 साल का मासूम नदी में बहा, बेटे को बचाने पिता भी कूदा | jhunjhunu innocent boy drowned in beas river manali himachal pradesh | Patrika News
झुंझुनू

दर्दनाक हादसा: मां के सामने सेल्फी ले रहा 11 साल का मासूम नदी में बहा, बेटे को बचाने पिता भी कूदा

हिमाचल के मनाली में अपने परिवार के साथ घूमने गया 11 साल का मासूम सेल्फी लेते वक्त ब्यास नदी में गिर गया।

झुंझुनूJun 12, 2019 / 12:20 pm

Vinod Chauhan

दर्दनाक हादसा: मां के सामने सेल्फी ले रहा 11 साल का मासूम नदी में बहा, बेटे को बचाने पिता भी कूदा

दर्दनाक हादसा: मां के सामने सेल्फी ले रहा 11 साल का मासूम नदी में बहा, बेटे को बचाने पिता भी कूदा

झुंझुनूं।

हिमाचल के मनाली में अपने परिवार के साथ घूमने गया 11 साल का मासूम सेल्फी लेते वक्त ब्यास नदी में गिर गया। इस दौरान वह नदी किनारे सेल्फी खींच रहा था। सैल्फी खींचते हुए निशांत ब्यास नदी में बह गया और लापता हो गया। पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर निशांत की तलाश में जुट गई। लेकिन फिलहाल उसका पता नहीं चल पाया है। जानकारी के अनुसार झुंझुनूं के नूआं सरपंच पूनम किलानियां, एडवोकेट पति हेमराज बेटों व परिजनों के साथ पांच जून को कुल्लू, मनाली सहित पर्यटन स्थलों के भ्रमण के लिए गांव से रवाना हुए थे। आठ जून को सुबह मनाली से कुछ दूर स्थित 18 मील के पास में सेल्फी लेने के लिए रुक गए। यहां सेल्फी लेते वक्त निशांत किलानियां (11) का संतुलन बिगडऩे से ब्यास नदी में जा गिरा। बेटे को नदी में गिरता देखकर पिता हेमराज बचाने के लिए पीछे से कूद पड़े। लेकिन तेज बहाव व गहराई अधिक होने के कारण सफल नहीं हो पाए।बच्चे के नदी में बहने की सूचना लगने पर स्थानीय प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे व तलाश अभियान शुरू किया। हालांकि समाचार लिखे जाने तक बच्चे का पता नहीं चल पाया था। काफी तलाश के बाद बेटे के संबंध में कोई जानकारी नहीं लगी। उल्लेखनीय है कि निशांत के नदी में डूबने से पहले कुछ देर पहले पंजाब का एक किशोर भी सेल्फी लेते वक्त पैर फिसलने से नदी में डूबने की बात कही जा रही है।

दो भाइयों में छोटा
लोगों ने बताया कि दो भाइयों में निशांत सबसे छोटा है, गांव के निजी स्कूल में पढ़ता है। कक्षा पांच पास की है।उसके ब्यास नदी में डूबने का समाचार सुनकर परिजनों के अलावा ग्रामीण सकुशल मिलने की प्रार्थना कर रहे हैं। मंगलवार गांव लौटे पीडि़त परिवार को ग्रामीणों ने ढांढ़स बंधाया।

Home / Jhunjhunu / दर्दनाक हादसा: मां के सामने सेल्फी ले रहा 11 साल का मासूम नदी में बहा, बेटे को बचाने पिता भी कूदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो