scriptइस परिवार में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, हकीकत बेहद डरावनी | jhunjhunu mandrella family 3 died in 3 months news | Patrika News
झुंझुनू

इस परिवार में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, हकीकत बेहद डरावनी

बजावा सुरों का गांव के एक परिवार पर तीन माह से मानो संकट ही आ गया है।

झुंझुनूJan 16, 2018 / 03:24 pm

vishwanath saini

 3 died in family in 3 months
मण्ड्रेला.

बजावा सुरों का गांव के एक परिवार पर तीन माह से मानो संकट ही आ गया है। तीन माह में हुए दो हादसों में परिवार के तीन जनों की जान जा चुकी है। तीन मौतों के बाद परिवार के सदस्य सदमें में हैं। सोमवार को सडक़ हादसे में करणीराम की मौत हो गई तथा उसकी पत्नी घायल हो गई। जबकि तीन माह पहले करणी के भाई चेतराम व भाभी न्याली देवी की मौत हो गई थी। थानाधिकारी बजरंगलाल मीणा ने बताया कि बजावा सुरों का निवासी महेश कुमार ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसका बड़ा भाई करनीराम अपनी पत्नी मुनेश देवी को दवाई दिलवाने चिड़ावा जा रहा था। रास्ते में भोमपुरा बस स्टेंड के पास चिड़ावा की ओर से आ रही एक बाइक के चालक ने लापरवाही से बाइक चलाकर उसके भाई की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार उसका भाई करनीराम एवं मुनेश गंभीर घायल हो गए। दूसरी बाइक के चालक एवं घायल मनेश को निजी वाहन से चिड़ावा ले गए। घायल मनेश का चिड़ावा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। 108 ने गंभीर घायल करनीराम को चिड़ावा अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक करनीराम के भाई चेतराम पूनियां व भाभी न्याली देवी की तीन माह पूर्व एक दुर्घटना में मौत हो चुकी है। परिवार उस घटना से अभी तक उबरा ही नहीं था कि सोमवार दोपहर को हादसे ने परिवार के एक और सदस्य को छीन लिया।
यह भी पढ़ें

बेटों की प्रेरणा से 48 की उम्र में पिता बना दसवीं टॉपर, जानिए इनकी संघर्ष की कहानी


108 कर्मिकों ने लौटाए रुपए
भोमपुरा बस स्टैंड पर हुई दुर्घटना में मृतक करनीराम के घटना स्थल पर जेब से 16390 रुपए गिर गए। 108 के चालक ब्रजेश कुमार एवं ईएमटी घनश्याम ने उक्त रुपए चिड़ावा अस्पताल के चिकित्सक डॉ कैलाश राहड़ के माध्यम से मृतक के परिजनों को लौटाकर ईमानदारी का परिचय दिया।

Home / Jhunjhunu / इस परिवार में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला, हकीकत बेहद डरावनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो