scriptसनसनीखेज: सरिये से गोदकर युवक की हत्या, फिर फोन पर दिखाया दोस्त की हत्या का लाइव वीडियो | Man Murdered in Jhunjhunu, Video Shows His Friend | Patrika News
झुंझुनू

सनसनीखेज: सरिये से गोदकर युवक की हत्या, फिर फोन पर दिखाया दोस्त की हत्या का लाइव वीडियो

आरोपियों ने मृतक के एक दोस्त को फोन कर उसकी हत्या का लाइव वीडियो भी दिखाया…

झुंझुनूMar 11, 2019 / 08:45 am

dinesh

vdo
झुंझुनूं/मंडावा। गांव वाहिदपुरा में शनिवार रात रंजिश के चलते एक युवक विक्रम पूनियां की सरिये से गोदकर हत्या कर दी। आरोपियों ने मृतक के एक दोस्त को फोन कर उसकी हत्या का लाइव वीडियो भी दिखाया।
शनिवार मध्य रात्रि सूचना मिली थी कि वाहिदपुरा में सुनील कुमार जाट, अंकित उर्फ मोनू सहित कुछ लोग एक युवक से अंकित के घर में मारपीट कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां छत पर बने चौबारे में विक्रम (24) खून से लथपथ बेहोशी की हालत में मिला। उसके परिजनों को सूचना दी गई। सुबह करीब चार बजे उसकी मौत हो गई।

वहीं इधर… दलित युवक को निर्वस्त्र कर पीटा, अस्पताल में मौत
चूरू के लालासर गांव में शनिवार देर रात लाठी-सरियों से पीटकर एक दलित युवक हेतराम (26) की हत्या कर दी गई। आरोपियों ने उसे निर्वस्त्र कर पीटा। उसके हाथ-पैर तोड़ दिए, जिससे वह अचेत हो गया। पुलिस ने घायल युवक को दूधवाखारा अस्पताल पहुंचाया। बाद में चूरू रेफर कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गई। मामला रंजिश का माना जा रहा है।
सरपंच सहित 5 नामजद, हत्या का केस
पुलिस के मुताबिक गांव भामासी के झाबरमल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि शनिवार को उसका पुत्र हेतराम व अन्य परिजन पशुओं को तलाश रहे थे। वे पड़ोस के गांव लालासर तक पहुंच गए। वहां सूरजभान काम का बहाना कर हेतराम को अपने घर ले गया। वहां आरोपी सूरजभान सिंह, भैंरूसिंह, भागीरथ सिंह, प्रेमसिंह व सरपंच मूलाराम सहित सात-आठ अन्य हेतराम को निर्वस्त्र कर लाठी-सरियों से पीटा। झाबरमल की रिपोर्ट पर पांच नामजद सहित सात-आठ अन्य के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो