scriptMBBS की इस छात्रा के साथ जैसा हुआ, हे भगवान! ऐसा तो किसी बेटी के साथ मत करना | MBBS Student died His father injured in accident on Jhunjhunu Road | Patrika News
झुंझुनू

MBBS की इस छात्रा के साथ जैसा हुआ, हे भगवान! ऐसा तो किसी बेटी के साथ मत करना

जल सेना में कार्यरत हांसलसर गांव निवासी लीलाधर (50) और उनकी पुत्री मेडिकल छात्रा अंकिता चौहान (22) बाइक पर सवार होकर झुंझुनूं आ रहे थे।

झुंझुनूApr 23, 2018 / 07:40 pm

vishwanath saini

MBBS student died

गुढ़ागौडज़ी.झुंझुनूं.

तेज रफ्तार बस ने मेडिकल छात्रा को कुचल दिया। हादसे में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। बाइक सवार उसका पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे यहां बीडीके अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद छात्रा का शव परिजनों को सौंप दिया गया है। हादसा सोमवार को गुढ़ागौडज़ी थाना इलाके में बड़ागांव स्थित रामदेव मंदिर के पास हुआ।

जल सेना में कार्यरत हांसलसर गांव निवासी लीलाधर (50) और उनकी पुत्री मेडिकल छात्रा अंकिता चौहान (22) बाइक पर सवार होकर झुंझुनूं आ रहे थे। अंकिता के दादा झुंझुनूं के अस्पताल में भर्ती हैं। मुख्य सड़क पर आते ही तेज रफ्तार से आ रही झुंझुनूं से दिल्ली जाने वाली निजी बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में सिर में गंभीर चोट लगाने से अंकिता की मौके पर ही मौत हो गई। उसके पिता लीलाधर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए झुंझुनूं के बीडीके अस्पताल में लाया गया।

accident

दो दिन पहले ही गांव आई थी अंकिता
अंकिता जयपुर स्थित एसएमएस मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस करने के बाद इंटरनशिप कर रही थी। वह वहां कॉलेज के छात्रावास में ही रहती थी। दो दिन पहले ही अंकिता गांव आई थी। मंगलवार को जयपुर वापस जाने की तैयारी थी। वह अस्पताल में भर्ती अपने दादा से मिलने और उन्हें खाना देने के लिए पिता के साथ बाइक पर रवाना हुई, लेकिन नियती को कुछ ओर ही मंजूर था। मुख्य सड़क पर पहुंचते ही हादसा हो गया।

बस भगा ले गया चालक
हादसे के बाद भी चालक ने बस को नहीं रोका। चालक बस को भगाकर ले गया। थानाधिकारी अशोक चौधरी ने बताया कि करीब चार किलोमीटर चलने के बाद चालक बस को छोड़कर भाग गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है।

accident injured

चिकित्सक बेटी खोने पर गांव में माहौल गमगीन
नव चिकित्सक बेटी की हादसे में मौत के बाद हांसलसर गांव में माहौल गमगीन हो गया। जिसने भी सुना वह मौके की तरफ दौड़ा आया। लोगों के दिल में बेटी को खोने के गम के साथ बे-लगाम दौड़ रही बसों के प्रति गुस्सा भी था।

लोगों का कहना है प्रशासन सड़क सुरक्षा सप्ताह के नाम पर बड़े दावे कर रहा है, लेकिन सप्ताह के पहले ही दिन गांव की होनहार बेटी हादसे की भेंट चढ़ गई। गांव के जयवीर ने बताया कि जल सेना में कार्यरत लीलाधर की केरल में पदस्थापित हैं। इसी माह वह गांव आया था। गांव में मकान का निर्माण कार्य भी किया जा रहा है।

Home / Jhunjhunu / MBBS की इस छात्रा के साथ जैसा हुआ, हे भगवान! ऐसा तो किसी बेटी के साथ मत करना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो