scriptपति था विदेश में, घर पर पत्नी रात को प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरेलियां, बेटे ने देखा तो ऐसे कर दिया उसका मर्डर | Mother kills her son For illegal affair in jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

पति था विदेश में, घर पर पत्नी रात को प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरेलियां, बेटे ने देखा तो ऐसे कर दिया उसका मर्डर

झुंझुनूं जिले में एक मां ने अपने बेटे के खून से हाथ सिर्फ इसलिए रंग लिए कि बेटे ने उसे प्रेमी के साथ आपात्तिजनक हालत में देख लिया था।

झुंझुनूSep 15, 2017 / 11:46 am

vishwanath saini

murder accused in jhunjhunu
मुकुंदगढ़ (झुंझुनूं). थाना क्षेत्र के गांव जांटवाली में 13 वर्षीय राहुल की हत्या उसकी मां के गांव के ही एक युवक के साथ अवैध संबंधों के चलते हुई थी। मां व उसके प्रेमी ने ही गला घोंटकर राहुल को हमेशा के लिए गहरी नींद में सुला दिया। पुलिस ने गुरूवार को वारदात का खुलासा कर आरोपित मां व उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।
थानाप्रभारी भंवर सिंह पूनिया ने बताया कि पुलिस अधीक्षक मनीष अग्रवाल व एएसपी नरेश कुमार मीणा के निर्देशन में गठित पुलिस टीम ने मृतक राहुल की मां गांव जांटवाली निवासी सरोज नायक (35) व उसके प्रेमी गांव के ही हरीराम मेघवाल (23) को गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक मंगलवार की रात को मृतक राहुल ने अपनी मां सरोज को घर में ही हरीराम के साथ आपतिजनक हालात में देख लिया था। इसके बाद दोनों को संदेह हो गया कि वह किसी को उनके बारे में बता देगा। इसी के चलते दोनों ने मिलकर ब्लाउज से गला घोंटकर राहुल की हत्या कर दी। दोनों आरोपितों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।
पुलिस को करती रही गुमराह
वारदात के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतक के गले पर निशान मिले। जिस पर पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस ने इस संबंध में उसकी मां सरोज से पूछताछ की तो वह कभी राहुल का जी मचलाकर उल्टी होने तो कभी उसको डर लगने के कारण मौत होने की बात कहकर पुलिस को गुमराह करती रही।
पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपित हरीराम को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महिला के घर से खून से सना मृतक राहुल का शर्ट व महिला के कपड़े भी बरामद किए है। पुलिस ने आरोपित महिला का मेडिकल मुआयना भी करवाया है।
पुलिस ने सौंपा शव
उधर, मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया। गमगीन माहौल में गुरूवार को गांव जांटवाली में मृतक राहुल का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

यह था मामला
गांव जांटवाली में बुधवार को 13 वर्षीय राहुल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस को राहुल का शव उसके घर में चारपाई पर पड़ा मिला था। वहीं गलें पर निशान भी मिले थे। पुलिस ने उसकी मां व परिजनों से पूछताछ की तो वे संतोषप्रद जवाब नही दे सके। वहीं मृतक के परिवार में ही दादा भोलाराम ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस में रिपोर्ट दी थी।
एक वर्ष से थे अवैध संबंध
पुलिस की ओर से आरोपित महिला से की गई पूछताछ में सामने आया है कि गत करीब एक वर्ष से उसके हरीराम के साथ अवैध संबंध थे। महिला का पति मुनेष विदेश में नौकरी करता है। ऐसे में ही बच्चों के साथ घर पर अकेली ही रहती थी।

Home / Jhunjhunu / पति था विदेश में, घर पर पत्नी रात को प्रेमी के साथ मना रही थी रंगरेलियां, बेटे ने देखा तो ऐसे कर दिया उसका मर्डर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो