scriptफ्लैट में महिला डॉक्टर के साथ पकड़े गए BCMO का वीडियो वायरल, पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा | rajasthan malsisar bcmo rahul suman with female doctor video viral | Patrika News
झुंझुनू

फ्लैट में महिला डॉक्टर के साथ पकड़े गए BCMO का वीडियो वायरल, पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा

राजस्थान के झुंझुनूं जिले के मलसीसर बीसीएमओ ( Malsisar BCMO ) डॉक्टर राहुल सुमन का एक महिला के साथ वीडियो सोशल मीडिया ( Doctor Video Viral On Social Media ) पर वायरल हुआ है। यह वीडियो दो दिन पहले जयपुर के एक फ्लैट का बताया जा रहा है।

झुंझुनूJan 16, 2020 / 03:47 pm

Naveen

फ्लैट में महिला डॉक्टर के साथ पकड़े गए BCMO का वीडियो वायरल, पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा

फ्लैट में महिला डॉक्टर के साथ पकड़े गए BCMO का वीडियो वायरल, पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा

झुंझुनूं।
राजस्थान के झुंझुनूं जिले के मलसीसर बीसीएमओ ( Malsisar BCMO ) डॉक्टर राहुल सुमन का एक महिला के साथ वीडियो सोशल मीडिया ( Doctor Video Viral On Social Media ) पर वायरल हुआ है। यह वीडियो दो दिन पहले जयपुर के एक फ्लैट का बताया जा रहा है। फ्लैट में पति बीसीएमओ डॉक्टर राहुल सुमन के साथ महिला डॉक्टर को देखकर पत्नी डॉ. प्रियंका बुरडक़ आग-बबूला हो हंगामा मचा दिया। डॉक्टर राहुल ने जवाब नहीं दिया तो पत्नी डॉ. प्रियंका ने जोरदार चांटे जड़ दिए। वहीं महिला को भी पीटा। हालांकि पत्रिका इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

कोटा-जयपुर एक्सप्रेस ट्रेन अब सीकर-झुंझुनूं-लुहारू होकर हिसार तक चलेगी, 12 घंटे में तय करेगी सफर

पहले सुनाई खरी खोटी, फिर जमकर पीटा
जानकारी के अनुसार मलसीसर बीसीएमओ डॉ. राहुल सुमन मकर संक्रांति को जयपुर के एक फ्लैट में एक महिला डॉक्टर के साथ मौजूद थे। इसी दौरान उनकी पत्नी प्रियंका अचानक अपने परिजनों के साथ वहां पहुंच जाती है। पहले तो अपने पति राहुल सुमन और महिला को खूब खरी खोटी सुनाती है। बाद में पति के चांटे जड़ देती है। महिला के बाल खींच कर उसे भी जमकर पीटा। इसी दौरान पूरी घटना का वीडियो बना लिया। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार पत्नी प्रियंका ने ही इस वीडियो को डॉक्टरों के ग्रुपों में वायरल किया है।

पुलिस को चैलेंज देकर हत्या व डकैती में शामिल हुए इस हिस्ट्रीशीटर को चार महीने बाद नहीं पकड़ पाई पुलिस


बदनाम करने की कोशिश
वहीं पूर मामले को लेकर बीसीएमओ का कहना है कि उन्हें इस वीडियो की कोई जानकारी नहीं है। यह सब उन्हें बदनाम करने की कोशिश है।

Home / Jhunjhunu / फ्लैट में महिला डॉक्टर के साथ पकड़े गए BCMO का वीडियो वायरल, पत्नी ने दोनों को जमकर पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो