scriptकोलकाता ले जाकर युवती से बलात्कार, फिर खींचे अश्लील फोटो और… | Rajasthan Woman Raped in Kolkata | Patrika News
झुंझुनू

कोलकाता ले जाकर युवती से बलात्कार, फिर खींचे अश्लील फोटो और…

Raped in Rajasthan : अश्लील फोटो खींचकर उसने ब्लैकमेल किया और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी दी तथा उसके साथ बलात्कार किया…

झुंझुनूJun 10, 2019 / 09:15 am

dinesh

rape
झुंझुनूं।

बाप-बेटी के रिश्ते को कलंकित करने वाली घटने के बाद एक बार फिर से झुंझुनूं में युवती से बलात्कार की घटना सामने आई है जिसमें युवती को कोलकाता ले जाकर उसकी इज्जत से खिलवाड़ किया गया। जिले में यहां एक युवती ने युवक पर बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के बाद अश्लील फोटो खींचकर बलात्कार करने का आरोप लगाया है। युवती की रिपोर्ट पर इस सम्बन्ध में सदर थाने में मामला दर्ज हुआ है।
पुलिस के मुताबिक युवती ने रिपोर्ट में बताया कि अम्बेडकर नगर निवासी जितेन्द्र की उससे जान-पहचान थी। युवती ने आरोप लगाया कि जितेन्द्र उसे बहला-फुसलाकर कोलकाता ले गया। वहां पर ले जाकर उसने उसके अश्लील फोटो खींच लिए। अश्लील फोटो खींचकर उसने ब्लैकमेल किया और उन्हें सार्वजनिक करने की धमकी दी तथा उसके साथ बलात्कार किया। विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी। उसने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन जितेन्द्र ने उसे बंद कर दिया। बाद में परिजन उसे कोलकाता से लेकर आए।
वहीं झुंझुनूं के ही एक गांव में 13 साल की बेटी से बलात्कार करने वाले पिता के और भी कई कारनामें उजागर हुए है। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि उसकी मां से तलाक के बाद पिता की गंदी हरकतें लगातार बढ़ती गई। शराब के नशे में आए दिन वह बेटी से बलात्कार करता। नाबालिग बेटी ने बताया कि हैवान पिता खुद तो उससे सम्बन्ध बनाता ही था साथ ही गांव के दूसरे लोगों को बुलाकर अपने सामने उसका देह शोषण करवाता था। पीडि़ता का पिता घटना सामने आने के बाद से ही पुलिस हिरासत में है। फिलहाल मासूम को बाल कल्याण समिति की निगरानी में रखा गया है। मामले में शामिल गांव के एक युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जबकि दूसरे की तलाश में टीम का गठन किया गया है।

Home / Jhunjhunu / कोलकाता ले जाकर युवती से बलात्कार, फिर खींचे अश्लील फोटो और…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो