scriptकेन्द्रीय मंत्री के लिए राजस्थान में ऐसा बयान, छिड़ गई नई चर्चा | rajendra gudha jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

केन्द्रीय मंत्री के लिए राजस्थान में ऐसा बयान, छिड़ गई नई चर्चा

केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मुझे कहा था। उस समय सरकार की उठापठक चल रही थी। उन्होंने कहा था मैं राजपूत समाज का आदमी हूं। मैं दिल्ली में केन्द्र का मंत्री हूं। आप अशोक गहलोत को छोड़ दो।

झुंझुनूJan 24, 2022 / 05:14 pm

Rajesh

केन्द्रीय मंत्री के लिए राजस्थान में ऐसा बयान, छिड़ गई नई चर्चा

केन्द्रीय मंत्री के लिए राजस्थान में ऐसा बयान, छिड़ गई नई चर्चा

#rajendra gudha jhunjhunu
उदयपुरवाटी (झुंझुनूं). अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाले राजस्थान के सैनिक कल्याण राज्यमंत्री राजेन्द्र सिंह गुढा ने नया बयान देकर राजस्थान की सियासत में नई चर्चा छेड़ दी है। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मुझे गहलोत का साथ छोडऩे के लिए कहा था।
उदयपुरवाटी के गुड़ा ढहर में रविवार को पंचायत भवन के शिलान्यास के दौरान गुढ़ा ने सार्वजनिक मंच से कहा, मैं आपको बताना चाह रहा हूं। काम करने के लिए मैंने मेरे समाज के बड़े बड़े नेताओं को छोड़ दिया। केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने मुझे कहा था। उस समय सरकार की उठापठक चल रही थी। उन्होंने कहा था मैं राजपूत समाज का आदमी हूं। मैं दिल्ली में केन्द्र का मंत्री हूं। आप अशोक गहलोत को छोड़ दो। मुझे कहा था। ईमानदारी की बात कर रहा हूं। मैंने कहा, मैं जाति नहीं देखता। काम देख रहा हूं। अशोक गहलोत जैसा कोई नहीं है। नेता की जाति नहीं देखनी चाहिए। नेता का तो गुण देखना चाहिए। गुढ़ा ने कहा कि राजपूत समाज ने उदयपुरवाटी में हमेशा सैनी समाज का साथ दिया है। इधर सियासी हलको में सवाल उठ रहा है इतना समय बीतने के बाद गुढ़ा ने सार्वजनिक मंच से यह बात अब क्यों बोली है।
उन्होंने कहा कि गुड़ा ढहर में ग्राम पंचायत भवन के लिए 38 लाख रुपए स्वीकृत करवाए हैं। साथ ही इससे पूर्व जिस जगह पंचायत भवन बन रहा है। उस जगह को समतल करान के लिए पहाड़ी काटने के लिए 15 लाख रुपए दिए थे। अतिथियों का सरपंच रोहिताश सैनी की ओर से स्वागत किया गया। कार्यक्रम में विकास अधिकारी बाबूलाल रैगर, मंगलचंद सैनी, संजय गुढा सहित कई लोग मौजूद थे।
#rajendra gudha jhunjhunu

37 लाख रूपए
उदयपुरवाटी. राज्यमंत्री गुढा ने ग्र्राम चक जोधपुरा की ढाणी उगराली में सीसी सड़क के लिए 18 लाख दस हजार, हरिपुरा में गुर्जर बस्ती से ढाणी बाडा तक सीसी सड़क के लिए 18 लाख दस हजार, चक जोधपुरा में ढाणी तोताली में इंटर लॉक कार्य केे लिए आठ लाख 80 हजार की राशि दी है। इसके अलावा टोडी ग्राम पंचायत की किसान कॉलोनी में इंटर लॉक सड़क निर्माण केे लिए 12 लाख की राशि विधायक कोटे दी है।

Home / Jhunjhunu / केन्द्रीय मंत्री के लिए राजस्थान में ऐसा बयान, छिड़ गई नई चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो