scriptदेखें वीडियो@आदमखोर तांत्रिक | This Tantric eats human flesh | Patrika News
झुंझुनू

देखें वीडियो@आदमखोर तांत्रिक

आरोपी मानसिंह अपने आप को सिद्धी प्राप्त तांत्रिक बताता है। वह वाराणासी के मनका घाट में तंत्र-मंत्र विद्या करता है और वहां पर अंतिम संस्कार के लिए आने वाली अधजली लाशों का मांस खाता है। लोगों को वह जमीन गड़ा हुआ धन निकालकर देने का दावा करके झांसे में लेता है। बहू ने आदमखोर तांत्रिक से मिलकर अपने ससुर की हत्या करवा दी। ससुर दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहा था। जिले के भालोठ गांव के रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम की हत्या के मामले में पुलिस ने यह सनसनीखेज खुलासा किया है।

झुंझुनूApr 13, 2024 / 12:48 pm

Jitendra

देखें वीडियो@आदमखोर तांत्रिक जो इंसानों का खाता है मांस

ससुर की हत्या की आरोपी बहू, सफेद शर्ट व ब्लू पेंट में आमदखोर तांत्रिक व लाल टी शर्ट व ब्लू पेंट में सहयोगी जितेंद्र उर्फ विजेंद्र

This Tantric eats human flesh : बहू ने आदमखोर तांत्रिक से मिलकर अपने ससुर की हत्या करवा दी। ससुर दोनों के प्रेम प्रसंग में बाधक बन रहा था। जिले के भालोठ गांव के रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम की हत्या के मामले में पुलिस ने यह सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने मृतक की पुत्रवधू, उसके प्रेमी तांत्रिक व उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। गोली मारकर बुजुर्ग की हत्या करने वाले दो शूटरों की पुलिस को अभी तलाश है। एसपी राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि 31 मार्च की रात रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम जाट के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पड़ताल में भानाराम की पुत्रवधू मंजू की भूमिका संदिग्ध नजर आई तो उससे पूछताछ की गई। पूछताछ में सामने आया कि मंजू के करीब 25 साल से मॄतक भानाराम से अवैध संबंध थे। दस साल पहले मंजू की जान-पहचान निजामपुर निवासी और हरियाणा के नारनौल में रह रहे तांत्रिक मानसिंह उर्फ फौजी जाट से कोटपुतली में हुई। दोनों में प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। इस बात का पता रिटायर्ड पोस्टमास्टर भानाराम को चल गया। इस पर वह पुत्रवधू मंजू को टोकने लग गया। भानाराम के टोकने से खफा मंजू ने प्रेमी मानसिंह, उसके सहयोगी चचार्ची, ओबरा (औरंगाबाद ) निवासी जितेंद्र उर्फ विजेंद्रसिंह कांदुवास के साथ मिलकर हत्या की योजना बनाई। उन्होंने दो शूटर अमित कुमार व छोटू को 31 मार्च की रात बुलाकर भानाराम की देसी कट्टे से गोली मरवाकर हत्या करा दी। पुलिस अब दोनों शूटरों को पकड़ने के लिए अलग-अलग राज्यों में दबिश दे रही है।
महिला ने प्रेमी तांत्रिक को नारनौल में किराए पर दिलाया था कमरा
आरोपी मंजू ने प्रेमी मानसिंह को नारनौल में कमरा किराए पर दिलाया। इसके बाद हर तीन-चार दिन में वह अपने प्रेमी से मिलने जाती थी। इसके बाद मानसिंह का मंजू के घर पर आना जाना होने लगा। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग का पता चलने पर ससुर भानाराम टोकने लगा और खर्चा देना भी बंद कर दिया। इससे खफा होकर मंजू ने मानसिंह के साथ मिलकर ससुर की हत्या का प्लान बनाया। योजना के अनुसार मानसिंह बिहार गया और वहां पर अपने सहयोगी जितेंद्र उर्फ विजेंद्र के माध्यम से दो शूटरों अमित कुमार व छोटू को देसी कट्टे के साथ भालोठ लेकर आ गया। दोनों शुटरों ने भानाराम की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।
अधजली लाशों का खाता है मांस
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी मानसिंह अपने आप को सिद्धी प्राप्त तांत्रिक बताता है। वह वाराणासी के मनका घाट में तंत्र-मंत्र विद्या करता है और वहां पर अंतिम संस्कार के लिए आने वाली अधजली लाशों का मांस खाता है। लोगों को वह जमीन गड़ा हुआ धन निकालकर देने का दावा करके झांसे में लेता है।
चार राज्यों में दबिश देकर पकड़ा
मामले में गठित पुलिस टीम ने हरियाणा, यूपी, औरंगाबाद, बिहार में अलग-अलग स्थानों पर दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस टीम में पचेरी कलां थानाधिकारी राजपाल यादव, सिंघाना थानाधिकारी कैलाश यादव, पचेरी कला थाने के एएसआई नरेश कुमार, साइबर सैल के हेड कांस्टेबल दिनेश, पचेरी कलां थाने के हेड कांस्टेबल शीशराम, कुलदीप, कांस्टेबल हंसराज, विक्रमसिंह, मनीष, बलकेश, दीपक, कृष्ण, अनिता व दीपा शामिल थे।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wqog2

Home / Jhunjhunu / देखें वीडियो@आदमखोर तांत्रिक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो