निजी स्कूल में शिक्षक थे दोनों दोस्त, एक साथ हुआ अंतिम संस्कार

jhunjhunu news: खेतड़ी. निजामपुर-खेतड़ी सड़क मार्ग पर धीरजपुरा के पास रविवार रात्रि में ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से मरे बाइक सवार दोनों दोस्तों का अंतिम संस्कार सोमवार को अहीरो की ढाणी(डाडा फतेहपुरा) में कर दिया गया।

खेतड़ी. निजामपुर-खेतड़ी सड़क मार्ग पर धीरजपुरा के पास रविवार रात्रि में ट्रैक्टर ट्रॉली की टक्कर से मरे बाइक सवार दोनों दोस्तों का अंतिम संस्कार सोमवार को अहीरो की ढाणी(डाडा फतेहपुरा) में कर दिया गया। अजय व जितेन्द्र एमए, बीएड थे तथा डाडा फतेहपुरा में एक निजी स्कूल में पढाते थे।दोनों ही शिक्षक भर्ती की तैयारी भी कर रहे थे। अजय शादीशुदा था तथा उसके एक आठ माह का पुत्र है। जितेन्द्र अविवाहित था। इस सम्बन्ध में अहीरो की ढाणी निवासी विक्रम सिंह ने ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

थली गांव में कुएं में गिरने से दो जनों की मौत
सिंघाना. हमीरवास तन थली गांव के दो व्यक्तियों की कुएं में गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हमीरवास निवासी राजेन्द्र कुमार ने रिपोर्ट दी है कि रविवार को उसका बेटा विकास(30) व उसके भाई का बेटा अनुज(43) घर से खेत पर जाने का नाम लेकर गए थे। लेकिर देरतक घर पर नहीं लौटे। इसके बाद आस-पड़ौस व रिश्तेदारियों में तलाश किया। लेकिन नहीं मिले। वहीं सूचना मिली की गांव के उदमीराम के कुएं के बाहर चप्पल व मोबाइल पड़ा है। मोबाइल व चप्पल के आधार पर कुएं में तलाश की तो विकास व अनुज के शव मिले। जिन्हें ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला। वहीं दोनों शवों को खेतड़ी नगर की मोर्चरी में रखवाया गया। इसके बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कर शवों को परिजनों को सौंप दिया।

पुलिस से झगडऩे पर भेजा जेल


पिलानी. थाना क्षेत्र में पीपली चौकी के पास शनिवार देर शाम को पुलिस से झगडऩे वाली एक महिला तथा तीन युवकों को जेल भेज दिया है। थानाधिकारी मदनलाल कड़वासरा ने बताया कि शनिवार रात को पीपली चौकी प्रभारी ऋषि पाल सिंह ने एक कार को रुकवा कर चालक को सीट बेल्ट पहनने की हिदायत दी थी । इसी बात पर कार में सवार चारों लोग पुलिस टीम से बदतमीजी करने लगे बाद में पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर गाड़ी जप्त की थी। न्यायालय ने आरोपित हरियाणा के छपार गांव निवासी राजपाल, परमजीत ,मुनेश देवी व सुरेंद्र को जेल भेजा है।

gunjan shekhawat Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned