scriptगांव तोगड़ा व निवाई में शहीद प्रतिमाओं का अनावरण | Unveiling martyr statues in jhunjhunu | Patrika News
झुंझुनू

गांव तोगड़ा व निवाई में शहीद प्रतिमाओं का अनावरण

मुख्य अतिथि बाजौर ने शहीदों को देश की धरोहर बताते हुए इनकों देवताओं की तरह पूजने की बात कही। उन्होंने कहा कि शहीद की कोई जाति नहीं होती है।

झुंझुनूJan 14, 2019 / 12:54 pm

gunjan shekhawat

jhunjhunu

jhunjhunu

मुकुंदगढ़. गांव तोगड़ा में शहीद केशरदेव की प्रतिमा का रविवार को अनावरण समारोह हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सैनिक कल्याण बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष प्रेमसिंह बाजौर थे। अध्यक्षता नवलगढ़ प्रधान गजाधर ढाका ने की।
भाजपा नेता विशंभर पूनिया, सैनिक कल्याण बोर्ड अधिकारी कर्नल सुनील दत्त, जिप सदस्य दिनेश सुंडा, सरपंच संजीव कुमार व विनोद झाझडिय़ा विशिष्ट अतिथि थे। अतिथियों ने शहीद प्रतिमा का अनावरण किया।
इस मौके पर मुख्य अतिथि बाजौर ने शहीदों को देश की धरोहर बताते हुए इनकों देवताओं की तरह पूजने की बात कही। उन्होंने कहा कि शहीद की कोई जाति नहीं होती है। ग्रामीणों की मांग पर गंाव के राजकीय विद्यालय का नामकरण शहीद के नाम से करवाने की बात कही। अतिथियों ने शहीद वीरांगना संतोष देवी समेत अन्य वीरांगनाओं का शॉल ओढाकर सम्मान किया। इस मौके पर पंस सदस्य नेमीचंद, पूर्व सरपंच महिपाल सिंह तोगड़ाआदि मौजूद थे ।संचालन सुरेश तोगड़ा ने किया। इससे पूर्व गांव निवाई में भी शहीद हनुमानाराम की मूर्ति का अनावरण भी किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रेम सिंह बाजौर थे।

Home / Jhunjhunu / गांव तोगड़ा व निवाई में शहीद प्रतिमाओं का अनावरण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो