scriptWhat did Rajendra Rathore say about contesting his own elections? | खुद के चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोल गए राजेन्द्र राठौड़, पढ़ें पूरी खबर | Patrika News

खुद के चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोल गए राजेन्द्र राठौड़, पढ़ें पूरी खबर

locationझुंझुनूPublished: Feb 12, 2024 12:32:48 pm

Submitted by:

Rajesh sharma

राजेन्द्र राठौड़ ने कहा मैं मेरी इच्छा की सीट तारानगर से चुनाव लड़कर हारा हूं। अब पार्टी से टिकट नहीं मांगूगा। पार्टी आलाकमान अब चाहे सरपंच का चुनाव लड़वाए या लोकसभा का। आलाकमान का जो निर्णय होगा, उसकी पालना की जाएगी।

खुद के चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोल गए राजेन्द्र राठौड़, पढ़ें पूरी खबर
खुद के चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोल गए राजेन्द्र राठौड़, पढ़ें पूरी खबर
भाजपा नेता राजेन्द्र राठौड़ ने कहा कि लोकसभा चुनाव में पार्टी सभी पच्चीस सीटों पर चुनाव जीतेगी। मिशन पच्चीस सौ फीसदी कामयाब होगा। राम मंदिर के बाद पूरा माहौल राममय है। मोदी मैजिक जोरदार तरीके से चल रहा है। राठौड़ राजस्थान के झुंझुनूं जिले के दुराना गांव में प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम आए थे। इस दौरान उनसे राजस्थान पत्रिका ने बात की। पेश है मुख्य अंश...।
: लोकसभा चुनाव में पार्टी की क्या तैयारी है ?

: हमने बूथ स्तर पर तैयारी कर ली है। पन्ना प्रमुख भी पूरी तैयारी से जुटे हुए हैं। सभी पच्चीस सीटों पर पार्टी चुनाव लडेगी। गांव चलो अभियान में जोरदार उत्साह नजर आ रहा है।
: चर्चा है आप जयपुर या राजसमंद से तैयारी कर रहे हैं?

: मैं मेरी इच्छा की सीट तारानगर से चुनाव लड़कर हारा हूं। अब पार्टी से टिकट नहीं मांगूगा। पार्टी आलाकमान अब चाहे सरपंच का चुनाव लड़वाए या लोकसभा का। आलाकमान का जो निर्णय होगा, उसकी पालना की जाएगी।
: बजट आया है, लेकिन लोगों का कहना है पेट्रोल-डीजल पर वैट कम नहीं हुआ, जबकि चुनाव से पहले पार्टी ने वादा किया था?

: हमने सुराज संकल्प पत्र में वैट कम करने का वादा किया था। यह मोदी की गारंटी भी है। पिछली सरकार पांच लाख 86 हजार करोड़ का कर्जा छोड़कर गई है। कांग्रेस ने सरकार बचाने के लिए धन की बर्बादी की। अब राजस्व का आकलन कर सरकार को पड़ौसी राज्यों की तरह वैट करना चाहिए।
: यूसीसी लागू करने को लेकर क्या कहेंगे?

: यह आज के युग की मांग है। धर्म के आधार पर समाज को नहीं बांटा जाए। इस पर सरकार को नीतिगत निर्णय लेना चाहिए। मेरा व्यक्तिगत मत है कि यूसीसी लागू हो।
: गोविंद सिंह डोटासरा कह रहे हैं कि आरपीएससी भंग करने का वादा कर भाजपा सत्ता में आई थी, अब भंग क्यों नहीं कर रहे?

: आरपीएससी का कार्यकाल कलंकित रहा। खुद सदस्य बाबूलाल कटारा पेपर लीक में शामिल रहे। अब मैंने मुख्यमंत्री को आरपीएससी में सुधार करने के लिए पत्र लिखा है। आरपीएससी में निश्चित रूप से सुधार होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो