script दुबई से सोने का बि​स्किट ले आया युवक, बेचने की डील करते वक्त पकड़ा गया | Young man brought gold biscuits from Dubai | Patrika News

दुबई से सोने का बि​स्किट ले आया युवक, बेचने की डील करते वक्त पकड़ा गया

locationझुंझुनूPublished: Feb 04, 2024 10:00:05 pm

Submitted by:

Jitendra Yogi

तिहाय, रामगढ़ सेठान (सीकर) निवासी कपिल कुमार जाट विदेश से आया है और वहां से सोना लाया है। सोने की खरीद-फरोख्त के सिलसिले में झुंझुनूं शहर आया हुआ है। इस पर कपिल की कॉल डिटेल व सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसकी लोकेशन इंदिरा नगर के एक मकान में मिली।

दुबई से सोने का बि​स्किट ले आया युवक, बेचने की डील करते वक्त पकड़ा गया
दुबई से सोने का बि​स्किट ले आया युवक, बेचने की डील करते वक्त पकड़ा गया
दुबई से चार सौ ग्राम सोने का बिस्किट लाने वाले युवक समेत तीन अन्य युवकों को पुलिस ने धर-दबोचा है। आरोपियों के पास 25.50 लाख रुपए नकद भी मिले हैं। चारों झुंझुनूं शहर के इंदिरा नगर में मकान किराए पर लेकर सोने की खरीद-फरोख्त के प्रयास में थे। मामले का खुलासा करते हुए एसपी देवेंद्रकुमार बिश्नोई ने बताया कि रविवार सुबह दस बजे के करीब मुखबिर से सूचना मिली थी कि तिहाय, रामगढ़ सेठान (सीकर) निवासी कपिल कुमार जाट विदेश से आया है और वहां से सोना लाया है। सोने की खरीद-फरोख्त के सिलसिले में झुंझुनूं शहर आया हुआ है। इस पर कपिल की कॉल डिटेल व सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसकी लोकेशन इंदिरा नगर के एक मकान में मिली। मकान में डीएसटी की टीम ने दबिश दी तो कपिल के अलावा गोडिया बड़ा, फतेहपुर निवासी सुरेश कुमार जाट, कटराथल निवासी राहुल जाट व बलारा निवासी सुमेरसिंह जाट भी मिले। चारों को दस्तयाब कर सोने और पैसे के बारे में पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। चारों के कब्जे से पुलिस ने 400 ग्राम सोने का बिस्किट व 25.50 लाख रुपए नकद मिले। सोने का बिदुबई से लाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो