scriptप्रेमिका करने लगी ब्लैकमेल, पेरशान युवक ने खुद के साथ किया ऐसा कि सांसत में पड़ी जान | boyfriend eat poison after blackmailing of girlfriend | Patrika News
जींद

प्रेमिका करने लगी ब्लैकमेल, पेरशान युवक ने खुद के साथ किया ऐसा कि सांसत में पड़ी जान

पुलिस ने युवक पर किया आत्महत्या करने का प्रयास का मामला दर्ज…
 

जींदMay 30, 2019 / 09:00 pm

Prateek

file photo

file photo

(जींद): प्रेमिका जब ब्लैकमेल करने लगी तो रोहतक जिले के एक युवक ने मालवी गांव में आकर जहर निगल लिया। जहर के प्रभाव से युवक की हालत बिगडऩे लगी तो उसको जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया। पुलिस ने जहर खाने वाले युवक के खिलाफ आत्महत्या करने का प्रयास करने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जानकारी के अनुसार रोहतक जिले के कालानोर के वार्ड नंबर 12 निवासी 33 वर्षीय गणेश अपनी रिश्तेदारी में मालवी गांव में आया हुआ था। 28 मई को दोपहर बाद गणेश की हालत बिगडऩे लगी। उसको उल्टियों हुई और चक्कर आने लगे। गणेश की हालत बिगड़ती देखकर उसको जुलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दाखिल करवाया गया। इसकी भनक जुलाना पुलिस को लगी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक के बयान लिए और आत्महत्या करने का कारण पूछा। पूलिस पूछताछ में युवक ने बताया कि उसका एक लड़की के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा है। वह लड़की उसे अब ब्लैकमेल करने लगी है। बार-बार उससे रुपये की मांग कर रही थी। इसी कारण उसने जहर निगला है। पुलिस ने युवक के खिलाफ आत्महत्या करने का प्रयास करने के आरोप में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


जुलाना थाना प्रभारी रामतीर्थ ने बताया कि रोहतक जिले का एक युवक मालवी गांव में आया हुआ था। उस युवक ने जहर निगल लिया। पुलिस पूछताछ में युवक ने बताया है कि उसकी प्रेमिका उसे ब्लैकमेल कर रही है। इसी कारण उसने जहर खाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Home / Jind / प्रेमिका करने लगी ब्लैकमेल, पेरशान युवक ने खुद के साथ किया ऐसा कि सांसत में पड़ी जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो